एकता से लेकर शाहरुख तक सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बन चुके हैं बॉलीवुड के कई सितारे

Get Daily Updates In Email

फिल्म जगत और टीवी जगत की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर हाल ही में सरोगेसी की मदद से मां बन गई हैं. 43 साल की एकता कपूर के मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड हस्तियों से लेकर उनके फैन्स उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर एकता कपूर ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है और मां बनने की एहसास को भी बयां किया है और अपने बेटे का एक फोटो भी शेयर किया है.

एक इंटरव्यू में एकता ने अपनी मां बनने की बात भी कही थी. दरअसल उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि, वह शादी करने का प्लान तो नहीं कर रहीं लेकिन उनकी मां बनने की इच्छा जरूर है. हालांकि एकता कपूर बॉलीवुड की ऐसी पहली हस्ती नहीं हैं जो सरोगेसी की मदद से  पैरेंट बनी हों. दरअसल उनसे पहले भी कई बॉलीवुड की हस्तियां सरोगेसी की मदद से पैरेंट बन चुकी हैं. तो आइए जानते हैं बॉलीवुड की उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे में जो सरोगेसी की मदद से पैरेंट बने हैं.

तुषार कपूर

View this post on Instagram

#throwbackthursday #poutgoals #love #cuteness #year1

A post shared by Tusshar (@tusshark89) on

इस लिस्ट मे सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके फेमस अभिनेता तुषार कपूर का. बता दें कि तुषार कपूर एकता कपूर के भाई हैं. तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से एक बेटे के सिंगल पैरेंट बन चुके हैं. तुषार कपूर के बेटे का नाम लक्ष्य है.

करण जौहर

View this post on Instagram

I love my country! And this is my world!!!! ❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

भारतीय सिनेमा के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर भी सरोगेसी की मदद से एक बेटा और एक बेटी के पिता बन चुके हैं. करण जौहर की बेटी का नाम रूही हैं. जबकि बेटे का नाम यश है. करण जौहर आए दिन अपने बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं.

सनी लियॉन

अभिनेत्री सनी लियॉन ने भी पिछले साल जुड़वा बेटों को सरोगेसी की मदद से जन्म दिया है. सनी और डेनियल ने अपने दोनों बच्चों का नाम नोआ वेबर और अशर वेबर रखा है. सनी ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों बेटों और अपनी बेटी निशा का फोटो शेयर करते हुए दी थी.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम का भी सरोगेसी की मदद से जन्म हुआ है.

आमिर खान

मिस्टर परफेक्ट के नाम से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले अभिनेता आमिर खान और उनकी खूबसूरत वाइफ किरण राव ने भी सरोगेसी का सहारा लिया था. बता दें कि आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद का जन्म सरोगेसी से ही हुआ है.

लीसा रे

जानी-मानी एक्ट्रेस लीसा रे बीमारी को मात देने के बाद सरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बेटियों की मां बन चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles