तैमूर और नैनी की तस्वीरों का मज़ाक बनाने वालों को करीना ने सुनाई खरी खोटी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर स्टार किड तैमूर आए दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. तैमूर अली खान जहां भी जाते हैं फैंस उनके पीछे-पीछे वहां पहुंच जाते हैं. हाल ही में तैमूर को अपने पापा सैफ अली खान के साथ शरारती अंदाज में देखा गया था. वहीं तैमूर की देखभाल नैनी से करवाने की वजह से करीना कपूर लंबे समय से ट्रोलर के निशाने पर हैं.

इतना ही नहीं पिछले दिनों एक ट्रोलर ने करीना कपूर को लापरवाह मां तक कह दिया था. इससे नाराज करीना ने अपने रेडियो शो ‘वॉट वुमेन वॉन्ट’ में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. हाल ही में उनके इस शो पर उनकी ननद और एक्ट्रेस सोहा अली खान आई हुई थीं. यहां सोहा ने अपने बारे में कई खुलासे किए. इतना ही नहीं उन्होने करीना के साथ अपने दिल की बातों को भी साझा किया.

दूसरी ओर करीना ने भी शो के दौरान अपने बारे में सोहा से कई बातें की. करीना ने यहां उन ट्रोलर्स को भी जवाब दिया जिन्होंने तैमूर को लेकर उन्हे ट्रोल किया था. सोशल मीडिया पर करीना, तैमूर और नैनी का फोटो काफी वायरल हुआ था. उस फोटो के वायरल होने से करीना को बहुत गुस्सा आया. करीना ने कहा कि, ‘जो लोग मेरे जीवन के बारे में जाने बिना कुछ बोल देते हैं या निर्णय ले लेते हैं उन पर बहुत गुस्सा आता है.’

यहां पर दोनों महिलाओं ने उनके घर, बच्चों और उनके पतियों के बारे में बात की. इसी मौके पर करीना कपूर ने उन सभी ट्रोलर्स को स्पष्टीकरण भी दिया और उनके ऊपर नकारात्मक कमेंट को लेकर अपनी नाराजगी प्रकट की. बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्मों के अलावा अपने रेडियो शो अपने वाट वुमेन वान्ट को लेकर भी खूब चर्चा में हैं. इस शो के दौरान वह बॉलीवुड के कई सितारों से उनके निजी जीवन के बारे में जानने की कोशिश करती हैं.

View this post on Instagram

love in paris @poonamdamania ❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

साथ ही वह अक्षय के साथ अपनी अगली फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जो इसी साल रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles