काफी हैंडसम हैं बॉबी के बेटे आर्यमन, एक्टर ने बर्थडे पर करवाया था सबसे इंट्रोड्यूस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने 27 जनवरी को अपना 50वां बर्थडे सेलीब्रेट किया था. इस खास मौके पर बॉबी ने अपने बेटे आर्यमन की एक फोटो अपने Instagram अकाउंट से शेयर की थी. बॉबी ने जैसे ही आर्यमन की फोटो शेयर की थी, वैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

बॉबी द्वारा इस फोटो को शेयर किए हुए हफ्ते भर होने को है लेकिन अभी भी यह फोटो सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है. दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा फोटो पसंद की जाने की वजह हैं बॉबी के बेटे आर्यमन. बॉबी के बड़े बेटे आर्यमन बेहद स्मार्ट हैं. और यह फोटो वायरल होते ही आर्यमन की लड़कियां फैन हो गई हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए बॉबी ने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा था. बता दें कि बॉबी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘जिंदगी के 49 साल बहुत अच्छे थे 50वां और बेहतर होगा. मेरे बेटा इस बदलाव को महसूस कर पा रहा है. उसने मुझमें एक दोस्त पाया है. आपके प्यार से मेरी जिंदगी खुशहाल होगी. मैं आज भी खुद को 20 साल का ही महसूस करता हूं.’

View this post on Instagram

#bobbydeol #aryamandeol

A post shared by Holly Bolly Mantra (@hollybollymantra) on

गौरतलब हैं कि इससे पहले आर्यमन की फोटो पिछले साल सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुई थी. दरअसल पिछले साल आर्यमन अपने पापा के साथ आईफा अवॉर्ड शो में गए थे.

इस दौरान की ही उनकी फोटो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुई थी. इस खास मौके पर आर्यमन ब्लू कोट पहने हुए बेहद स्मार्ट लग रहे थे. यह आर्यमन का पहला मीडिया अपीयरेंस था.

आईफा अवॉर्ड के दौरान आर्यमन की फोटो वायरल होने के बाद उनके बॉलीवुड डेब्यू पर कयास लगाए जा रहे थे. जिसके बाद अपने बेटे के डेब्यू को लेकर बॉबी देओल ने कहा था कि, ‘मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसा बेटा मिला है. वह अभी 17 साल का है और मैं नहीं चाहता कि वह समय से पहले कुछ करें. मैंने यही कोशिश की है कि मैं बच्चों को लाइम लाइट से दूर रखूं ताकि वह अपना बचपन अच्छी तरह से बिता सकें. इस वक्त आर्यमन अपनी पढ़ाई और क्रिकेट पर ज्यादा फोकस कर रहा है. रही बात करियर की तो यह उसकी पसंद है.’

View this post on Instagram

#brothers❤

A post shared by Aryaman Deol (@aryamandeol) on

बता दें कि 17 साल के आर्यमन लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं. फ़िलहाल वे अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं.आर्यमन को पढ़ाई करना और क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है.

Published by Lakhan Sen on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles