बॉलीवुड में तीनों खानों को लेकर बोले राजकुमार, ‘एक टाइम था जब तीनों खान बटोरते थे सुर्खियां’

Get Daily Updates In Email

‘शादी में जरुर आना’, ‘न्यूटन’ और ‘सिटी लाइट’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुके राजकुमार राव की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. वहीं राजकुमार राव भी फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. अभी हाल ही में फिल्म प्रोमोशन के दौरान राजकुमार ने कहा है कि तीनों खान्स ने जो स्टारडम देखा वह कभी वापस नहीं आएगा.

दरअसल एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा है कि, ‘‘मुझे नहीं लगता कि उन सुपरस्टार्स के साथ मेरे जैसे अभिनेताओं की तुलना की जा सकती है. आमिर सर, शाहरुख सर और सलमान सर ने जिस किस्म की फिल्में की हैं वे शानदार हैं. उनकी फिल्मों ने अच्छा नहीं किया, महज इसी आधार पर आप उन्हें यह नहीं कह सकते कि वे अच्छे नहीं हैं.’’ राजकुमार ने बताया, ‘‘कुछ खास वजहों से ही वे सुपरस्टार हैं और हम सभी उन्हें पसंद करते हैं. मैं खुद खान अभिनेताओं का प्रशंसक हूं. हमें उनसे तुलना नहीं करनी चाहिए. हम लोग बहुत नए हैं और खुद को साबित करने के लिये अभी हमें लंबा रास्ता तय करना है. मुझे नहीं लगता कि इन सुपरस्टारों ने जो स्टारडम देखा है वह फिर कभी वापस आएगा.’’

राजकुमार राव का मानना है कि, दर्शकों ने जिस प्यार और दीवानगी से उन्हें इस सुपरस्टारडम तक पहुंचाया, वह तमाम अभिनेता हासिल तो कर सकते हैं लेकिन उसे दोहराया नहीं जा सकता. भले ही आज विषय आधारित, बेहतर और उत्कृष्ट फिल्मों का दौर सा चल पड़ा है. लेकिन एक समय था. जब तीनों खान सुर्खियां बटोरा करते थे.

अभी हाल ही में ‘सुपर डांसर 3’ के सेट पर बताया था कि, भोपाल में एक अनजानी शादी में बिना संकोच किए बैगर उन्होंने जमकर डांस किया था. दरअसल राजकुमार राव इन दिनों अनुराग बसु की एक फिल्म के लिए भोपाल में शूटिंग कर रहे हैं.

वहीं हम बात करें राजकुमार राव की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के कलेक्शन की तो फिल्म ने पहले दिन कोई खास कमाई नहीं की है. पहले दिन की कमाई का अनुमान लगाया जाए तो करीब यह आंकड़ा 8 से 10 करोड़ के बीच रह सकता है. फिल्म को घाटा तो लगना मुश्किल है क्योंकि फिल्म ने डिजिटली और सेटेलाइट के जरिए 24 से 25 करोड़ रुपए की कमाई पहले से ही कर ली है.

Published by Lakhan Sen on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles