दर्शकों को पसंद आया पापा शाहिद का बेटी मीशा के लिए प्यार, हमेशा रहते हैं ऐसे ही कूल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आई थीं. सामाजिक मुद्दे पर बनीं इस फिल्म के गाने दर्शकों को पसंद आए लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इस फिल्म की रिलीज़ से कुछ दिन पहले ही शाहिद कपूर के घर बेटे का जन्म हुआ था. जिस वजह से वे इस फिल्म का प्रमोशन भी नहीं कर पाए थे.

शाहिद कपूर सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते रहते हैं. हाल ही में शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मिशा के साथ का एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में शाहिद बेटी मिशा को लेकर बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. शाहिद इस फोटो में बेटी मिशा को देख रहे हैं. शाहिद का यह फोटो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Cause she knows she can do it all better.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद आए दिन अपने और अपने बच्चों के फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

View this post on Instagram

Moments we live for.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बात करें वर्कप्लेस की तो शाहिद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

View this post on Instagram

Happy happy #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कुछ समय पहले ही इस फिल्म के कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे. जिसमें कियारा शाहिद का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही थीं. फिल्म की शूटिंग मसूरी में भी चल रही थी. यहां शाहिद ने अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई.

यह भी बता दें कि मसूरी के किताबघर की सवाय होटल में फिल्म का पहला सीन भी शूट किया गया था. जहां कियारा होटल के लॉन में बर्फबारी का आनंद लेती हुई नजर आ रही थीं.

हाल ही में शाहिद कपूर को भाई ईशान खट्टर के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में देखा गया था. इस शो में दोनों खूब मस्ती करते हुए नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles