पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका की शानदार कमाई, ठाकरे ने पार किया 30 करोड़ का आंकड़ा

Get Daily Updates In Email

साल 2019 की शुरुआत में बॉलीवुड में धमाकेदार फिल्मों ने दस्तक दी है. जहां उरी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए ताबड़तोड़ कमाई की है. वहीं उसके बाद ठाकरे और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों ने भी दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया है. कंगना रनौत की मणिकर्णिका और नवाज़ुद्दीन की फिल्म ठाकरे ने सिनेमाघरों में एक सप्ताह पूरा कर लिया है.

दोनों फिल्मों की कमाई ऐवरेज से ऊपर रही है. हालांकि सोमवार से दोनों फिल्मों की कमाई कुछ धीमी है. लेकिन ठाकरे एक हफ्ते में 30 करोड़ से ऊपर की कमाई के साथ अपना बजट पार कर चुकी है. मणिकर्णिका ने एक हफ्ते में 60 करोड़ से ऊपर कलेक्शन कर लिया है. बता दें कंगना की मणिकर्णिका 110 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हुई है. इसके लिए फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा. दोनों फिल्मों को विक्की कौशल की उरी से जबरदस्त टक्कर मिल रही है.

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के ताजा ट्वीट की बात की जाए तो उन्होंने बताया है कि ‘मणिकर्णिका’ ने अपने सातवे दिन 4.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. जिसको मिलाकर इसकी कुल कमाई 61.15 करोड़ रुपए हो गई है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में यह जानकारी भी दी है कि ‘मणिकर्णिका’ ने वीकेंड के साथ-साथ वीकडेज में भी अच्छा कारोबार किया है.

वैसे तो दोनों ही फिल्में एक-दूसरे से सब्जेक्ट के मामले में बिल्कुल अलग हैं. लेकिन दोनों ही फिल्में ऑडियंस का दिल जीतने में भी कामयाब रही हैं. फिल्म में अदाकारी की बात की जाए तो दर्शक कंगना की अदाकारी के कायल हो गए हैं. हर कोई कंगना को बॉलीवुड की रानी लक्ष्मीबाई कहने लगा है. यहां तक कि बॉलीवुड के कई कलाकार भी कंगना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

फिल्म का दूसरा वीकेंड शुरू हो चुका है. जिसमें इसकी कमाई में उछाल दर्ज की जाने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि ‘मणिकर्णिका’ को माउथ पब्लिसिटी का जबरदस्त फायदा मिल रहा है जो आने वाले दिनों में इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी नजर आएगा.

Published by Yash Sharma on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles