फिर बजने वाली है अंबानी परिवार में शहनाई, जल्द हो सकती है आकाश अंबानी की शादी

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर शहनाई बजने वाली है. अभी कुछ दिन पहले ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी बिज़नेसमैन आनंद पीरामल के साथ हुई थी. अब अंबानी के बेटे आकाश अंबानी भी जल्द ही शादी करने वाले हैं.

खबर है कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और उनकी मंगेतर श्लोका मेहता जल्द शादी करने वाले हैं. शादी की तैयारी लगभग आधी से ज्यादा हो गई हैं. ख़बरों की मानें तो मार्च में आकाश और श्लोका शादी कर सकते हैं.

View this post on Instagram

#mehndi

A post shared by Shloka Mehta (@shloka_mehta_official) on

अभी कुछ दिन पहले ही श्लोका को मुंबई में मोनिशा जयसिंह के स्टोर के बाहर 2 बार स्पॉट भी किया  गया था. कयास लगाए जा रहे थे कि श्लोका शॉपिंग करने स्टोर गई थीं. इस दौरान का उनका वीडियो मशहूर फोटाग्रोफर योगेन शाह सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते साल 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी. इस शादी में दुनियाभर से कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. ईशा अंबानी की शादी में आकाश और श्लोका  ने जमकर डांस भी किया था.

मुकेश अंबानी की होने वाली बहू यानि आकाश अंबानी की होने वाली वाइफ श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. श्लोका की मां का नाम मोना मेहता है. जो ब्लू डायमंड्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

ब्लू डायमंड्स का कारोबार आज देश ही नहीं बल्कि कई देशो में चल रहा है. खासतौर पर इस समय ब्लू डायमंड्स का कारोबार बेल्जियम, इजराएल, जापान, अमेरिका और चीन के अलावा 12 देशों में चल रहा है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रोजी ब्लू कंपनी पहले बी अरूणकुमार ऐंड कंपनी के नाम से मशहूर है. दिलचस्प बात तो यह है कि आकाश और श्लोका एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों ने एक साथ मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है. श्लोका ने प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से मानवशास्त्र में 2013 में ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल की है. दोनों में बचपन से ही काफी अच्छी दोस्ती भी है.

View this post on Instagram

#mehndidance

A post shared by Shloka Mehta (@shloka_mehta_official) on

परिवार के साथ मुंबई में रहने वाली श्लोका मेहता 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं. श्लोका दोनों बहन भाई में सबसे छोटी हैं. इन्होंने साल 2015 में कनेक्टफॉर की स्थापना की है. यह कंपनी गैर-सरकारी संगठनों को वॉलंटियर्स से जोड़ने का काम करती है.

Published by Lakhan Sen on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles