फैशन वीक में दिखा बॉलीवुड अदाकाराओं का जलवा, ब्लैक साड़ी में विद्या बालन ने ढाया कहर

Get Daily Updates In Email

इन दिनों मुंबई में लैक्मे फैशन वीक समर/रिसार्ट 2019 में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां रैंप पर वॉक कर रही हैं. हाल ही में विद्या बालन, कृति खरबंदा और एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन ,मौनी रॉय, तारे ज़मीन पर’ फेम एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा, फिल्म ‘सोनाली केबल’ से मशहूर होने वाली रिया चक्रवर्ती, और गायक सोना मोहपात्रा ने भी फैशन इवेंट में रैंप वाक की. लेकिन यहां सारी लाइम लाइट एक्ट्रेस विद्या बालन के नाम रही.

बता दें कि इन दिनों विद्या बालन अपनी आगामी फिल्म ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग  से वक्त निकालकर उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक की. विद्या ने सूती कपड़े की ब्लैक कलर की साड़ी के आउट फिट में लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक की. ब्लैक कलर की साड़ी में विद्या बेहद अलग और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लैक्मे फैशन वीक में बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति सेनन की बहन नूपुर सेनन ने भी रैंप पर वॉक की. कृति की बहन नूपुर ने यह पहली बार रैंप वॉक किया था. वहीं मौनी रॉय गोल्डन कलर के गाउन में नजर आईं.

View this post on Instagram

#moniroy

A post shared by Bollywood Papa (@bollywoodpapa) on

कृति खरबंदा ने गोल्डन रेड आउट फिट में रैंप वॉक की.

वहीं ‘सोनाली केबल’ से मशहूर होने वाली रिया चक्रवर्ती भी खूबसूरत आउट फिट में रैंप पर उतरी थीं.

View this post on Instagram

#rheachakraborty

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस शो में वरुण धवन की गर्लफ्रेंड भी नताश दलाल दर्शकों के बीच बठी नजर आईं. नताश एक दम सिंपल लुक में नजर आ रही थीं.

courtesy

बता दें कि लैक्मे फैशन वीक समर/रिसार्ट 2019 के आगाज के दिन रैंप पर तब्बू से लेकर डायना पेंटी, करण जौहर और मंदिरा बेदी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने वॉक किया था. इस दौरान एक्ट्रेस तब्बू बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आई थीं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि लैक्मे फैशन वीक समर/रिसार्ट 2019 3 फरवरी तक चलेगा. इस दौरान कई बॉलीवुड हस्तियां रैंप पर वॉक करती नजर आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles