लव रंजन की फिल्म में अजय देवगन के बेटे का रोल अदा करेंगे रणबीर कपूर, 2020 में होगी रिलीज

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘संजू’ के हिट होने के बाद रणबीर कपूर के लिए बड़ी फिल्मों के दरबाजे खुल गए हैं. दरअसल रणबीर कपूर अजय देवगन के साथ एक बड़े बजट की फिल्म में नजर आने वाले हैं. बता दें कि निर्देशक लव रंजन बहुत जल्द बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म शुरू करने वाले हैं. जिसके बाद से ही दोनों ही एक्टर्स के फैंस इस फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं. बता दें कि दोनों को 8 सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखा जाएगा. इसके पहले इन्हें फिल्म ‘राजनीति’ में साथ देखा गया था. वहीं लव रंजन की इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की जा चुकी है. साल 2020 क्रिसमस के मौके पर लव रंजन अपनी फिल्म को रिलीज करेंगे.

courtesy

ख़बरों की मानें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर अजय देवगन के बेटे का किरदार प्ले करते नजर आने वाले हैं. जबकि अजय देवगन पिता का किरदार अदा करते  दिखेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म में पिता-पुत्र के बीच कॉमेडी दिखाई जाएगी. हालांकि यह बात तो फिल्म रिलीज होने पर ही साफ़ हो पाएगी.

courtesy

बता दें कि इसके पहले भी लव रंजन ने ‘सोनू की टीटू की स्वीटू’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. महज 40 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी. जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर इसने करीब 150 करोड़ रुपए की कमाई की थी. जिसके बाद अब लव अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. सभी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी.

वहीं हम बात करें रणबीर कपूर के वर्कप्लेस की तो वे इस समय उनकी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं. वहीं अजय देवगन उनकी अगली फिल्म ‘टोटल धमाल’ में व्यस्त चल रहे हैं.

फिल्म इसी महीने की 22 तारीख को रिलीज होने वाली है. ‘टोटल धमाल’ के बाद अजय देवगन फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तब्बू नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह भी फिल्म में अहम किरदार में दिखेंगी. फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 26 अप्रैल को रिलीज होगी.’

Published by Lakhan Sen on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles