सामने आई एकता के बेटे की पहली तस्वीर, मां एकता ने खूबसूरती से थामा अपने बेटे का हाथ

Get Daily Updates In Email

टीवी की क्वीन एकता कपूर हाल ही में मां बनी हैं. सेरोगेसी के जरिए एकता कपूर मां बनी हैं. कल से एकता के सभी फैंस उन्हें मां बनने की बधाई दे रहे हैं. बेटे के जन्म के बाद अब दर्शक उनके नाम की अनाउंसमेंट का वेट कर रहे थे और एकता ने अपने फैंस की यह एक्साइटमेंट बहुत जल्दी ही कम कर दी है.

एकता ने अपने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन मेरे जीवन में इस खूबसूरत बच्चे के आने की भावना पूरी दुनिया से अलग है. मैं यह बयां भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है.’

आगे एकता लिखती हैं, ‘जीवन में सब कुछ उस तरह से नहीं होता जैसा आप चाहते हैं, लेकिन उन अड़चनों का हमेशा समाधान होता है. मैंने अपना समाधान पाया और आज मैं मां बनकर बहुत लकी महसूस कर रही हूं. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक पल है और मैं एक मां होने के इस नए सफर की शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. मैं डॉ नंदिता पलशेतकर को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिनके लगातार सपोर्ट और मार्गदर्शन के कारण मैं अपना सपना पूरा कर पाई.’

नाम के बाद अब एकता के बेटे रवि की पहली झलक भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रही है. वायरल हो रहे इस फोटो में एकता बेटे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं.

बता दें एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है. उस नाम से जुड़ी एक खास बात यह है कि यह नाम उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र का असली नाम है और उन्हीं के नाम पर एकता ने अपने बेटे का नाम रखा है. मां बनने के बाद से सभी सेलिब्रिटीज और फैंस एकता को बधाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

Some ppl we call ‘ home’

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

बताते चलें एकता से पहले उनके भाई और बॉलीवुड एक्टर साल 2016 में सेरोगेसी के जरिए पिता बने हैं. तुषार अकेले ही अपने बेटे लक्ष्य की देखभाल कर रहे हैं. तभी से एकता के मन में मां बनने का ख्याल आया.

View this post on Instagram

Baby n boo(boooaaaa)

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

तुषार के अलावा बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर भी सेरोगेसी के जरिए पिता बने हैं. वे भी अकेले ही अपने दोनों बच्चों यश और रूही की देखभाल कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles