विराट की वाइफ अनुष्का और धोनी की वाइफ साक्षी, दोनों हैं बचपन की बेस्ट फ्रेंड्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी धोनी की एक बात नहीं बल्कि कई बातें समान हैं. जैसे कि अनुष्का शर्मा इंडिया क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली की वाइफ हैं. वहीं साक्षी धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ हैं. यूं कहे तो दोनों ही भारतीय टीम के कप्तान की वाइफ हैं.

courtesy

इस के अलावा भी इन दोनों के बीच एक और चीज खास है जो हैरान करने वाली है. जी हां! तो अब आपके दिमाग में यहीं सवाल आया होगा कि अब क्या इन दोनों के बीच खास हैं. तो चलिए आपका कीमती समय बर्वाद न करते हुए हम आपको बताते हैं. वह चीज जो दोनों में खास है.

courtesy

दरअसल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी धोनी  बचपन से एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं. अनुष्का और साक्षी दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानती हैं.

सोशल मीडिया पर ‘अनुष्का शर्मा एफबी’ नाम के ट्वीटर हैंडल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि अनुष्का और साक्षी दोनों एक तस्वीर में नजर आ रही हैं. यह फोटो दोनों के स्कूल समय की हैं.

courtesy

ऐसा कहा जाता हैं कि अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा भारतीय सेना में कर्नल थे. इस वजह से उनकी पोस्टिंग कई जगह होती रहती थी. ऐसे ही एक बार अनुष्का शर्मा के पिता की पोस्टिंग असम में थी. उन दिनों ही स्कूल में साक्षी और अनुष्का की दोस्ती हुई थी. दोनों के बीच इतनी शानदार थी कि दोनों एक-दूसरे के साथ स्कूल ही नहीं बल्कि स्कूल के बाहर भी घूमने जाया करती थीं.

courtesy

बता दें कि अनुष्का और साक्षी ने असम के सेंट मेरी स्कूल से पढ़ाई की है. खास बात यह भी है कि दोनों की दोस्ती अब भी बरकार हैं.

Published by Lakhan Sen on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles