फैशन शो में अपने चाचा अनिल संग जाह्नवी ने जमाई रौनक, रणवीर ने भी दिया जोश से उनका साथ

Get Daily Updates In Email

बीते रोज लैक्मे फैशन वीक में सेलिब्रिटीज के खूब सारे जलवे देखने को मिले. क्योंकि यहां एक साथ तीन बड़े सितारों ने रैंप वॉक किया. यहां जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और रणवीर सिंह ने यहां खूब मस्ती की और रैंप पर जलवे बिखेरे. खास बात यह है कि जाह्नवी ने यहां अपने चाचा अनिल कपूर के साथ रैंप पर एंट्री मारी. जिसे देखकर वहां मौजूद ऑडियंस काफी एक्साइटेड हो गई. वैसे जाह्नवी कई फेमस मैगजीन के कवर पर अपनी जगह बना चुकी हैं और अक्सर फैशन शोज में भी नजर आती हैं. हाल ही में वह लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर नजर आईं.

मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक के दौरान बंदगला ड्रेस के लिए मशहूर राघवेंद्र राठौर के कलेक्शन को दिखलाया गया. इस दौरान जाह्नवी कपूर इंडियन फैशन डिजाइनर राघवेंद्र राठौर का डिजाइन किया गया हुआ बंदगला ब्लैक ड्रेड पहनकर रैंप वॉक किया. जब जाह्नवी कपूर ने रैंप पर वॉक करना शुरू किया हर कोई उन्हें ही देखता ही रह गया.

फैशन वीक समर रिजॉर्ट 2019 में अन‍िल कपूर-जाह्नवी डिजाइनर राघवेंद्र राठौड़ के लिए शॉ स्टॉपर बने. इस शो में जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर ने ब्लैक कलर के ड‍िजाइनर ड्रेसअप को चुना. जब अनिल अकेले ही रैम्प वॉक करने पहुंचे तो हर किसी ने उन्हें चीयर किया. लेकिन एक रणवीर ही थे जिनका उत्साह देखते ही बन रहा था. जैसे ही अनिल ने स्टेज पर एंट्री मारी रणवीर ने खड़े होकर उनके उत्साह को बढ़ाने की भरपूर कोशिश की.

दरअसल रैम्प पर जाह्नवी अपने चाचा और एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर के साथ उतरीं. यह पहला मौका था जहां जाह्नवी चाचा के साथ रैम्प पर चलीं. रैम्प पर वाक करते समय रणवीर को देखते ही अनिल कपूर उन्हे बुला लेते हैं. इसके बाद रणवीर, अनिल कपूर और जाह्नवी के साथ रैम्प पर वाक करते हैं.

रैम्प पर वॉक करने के दौरान कई ऐसी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. जहां रणवीर जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. राघवेंद्र राठौड़ की फुल स्वीव्ड ब्लैक ड्रेस पहनकर जाह्नवी ने रैम्प पर वॉक किया. इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं.

Published by Yash Sharma on 04 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles