बर्थडे : 42 की उम्र में 9 साल छोटे बॉयफ्रेंड से की थी उर्मिला ने शादी, कर चुकी हैं कई फिल्मों में काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर 90 के दशक की सफल अभिनेत्रियों में शुमार रही हैं. आज वह अपना 45 वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया है. हालांकि वह पिछले कुछ सालों में फिल्मों में कम नजर आई हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में ज्यादा रही हैं. उर्मिला, नसीरुद्दीन शाह की फिल्म मासूम में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर लोगों की नजरों में आई थीं. उर्मिला ने सिर्फ हिंदी ही नहीं मराठी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है.

फिल्म चमत्कार, रंगीला, इंडियन, दौड़, चाइना गेट, खूबसूरत जैसी फिल्मों में उनका अभिनय देखने को मिला. एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने 42 साल की उम्र में खुद से 9 साल छोटे मॉडल और बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड मोहसिन मीर अख्तर के साथ शादी की थी. शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी. दोनों की शादी 2016 में हुई थी. उर्मिला और मोहसिन की मुलाकात कॉमन फ्रेंड मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी. बता दें कि मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भी मोहसिन हिस्सा ले चुके हैं. इसके साथ ही वह तीसरे नंबर पर आए.

मोहसिन का कपड़ों का कारोबार है. यही नहीं वह जोया अख्तर की फिल्म ‘लक बाय चांस’ में अभि‍नय भी कर चुके हैं. 4 फरवरी 1974 को मुंबई में पैदा हुई उर्मिला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर की थी. उर्मिला ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म ‘रंगीला’ से डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और उर्मिला 90 के दशक की हिट हीरोइन रही हैं. उन्होंने 1980 में आई फिल्म ‘कलयुग’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. जबकि 1983 में रिलीज ‘मासूम’ से उन्हें पहचान मिली.

View this post on Instagram

💖💖💖

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

हालांकि अब वो लाइम लाइट से दूर रह कर अपना पूरा वक्त अपने पति और परिवार को दे रही हैं. वहीं एक्ट्रेस अक्सर अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. साथ ही वह अपनी फिटनेस और फिगर को लेकर हमेशा एक्टिव और अवेयर रहती हैं. उनकी कई तस्वीरें कभी पहाड़ों पर योगा करते तो कभी जिंम करते हुए वायरल हो ही जाती है.

Published by Yash Sharma on 04 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles