‘लोकसभा चुनाव आ रहा है तो आपकी क्या प्लानिंग’ सुनते ही हंसने लगीं डांस क्वीन सपना चौधरी

Get Daily Updates In Email

सपना चौधरी आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं. सपना चौधरी अपने हरियाणवी डांस के लिए फेमस हैं. उनके डांस परफॉरमेंस को देखने के लिए हजारों की तादात में भीड़ जमा हो जाती है. हाल ही में सपना चौधरी मध्यप्रदेश के भोपाल में लाइव कंसर्ट के लिए पहुंची थीं. जहां उन्होंने अपने फैंस के लिए परफॉरमेंस दी. इस परफॉरमेंस के जुड़े कई वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. सपना की इस परफॉरमेंस को उनके फैंस ने खूब एन्जॉय भी किया.

कंसर्ट के बाद सपना चौधरी के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस भी आयोजित की गई. जहां उनसे कई अलग-अलग तरह के सवाल किए गए. इस कांफ्रेंस के दौरान सपना चौधरी से एक ऐसा सवाल किया गया जिसे आधा सुनकर ही सपना ठहाके लगाकर हंसने लगीं. कांफ्रेंस के दौरान सपना से सवाल किया गया कि, ‘लोकसभा चुनाव आ रहा है… तो क्या प्लानिंग है क्या रोहतक से टिकट की? क्योंकि हमने ऐसा उड़ता-उड़ता सुना था.’ जिसके जवाब में सपना ने कहा, ‘तो यह बात मेरे पास भी उड़ती-उड़ती ही आई है.’

आगे सपना ने राजनीति में कदम रखने को लेकर कहा, ‘फिलहाल ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है…हर इंसान अपनी-अपनी जगह ठीक है…तो हम किसी भी इंसान की काम पर ऊंगली नहीं उठा सकते. मेरे ख्याल से पॉलिटिक्स में जितने भी नेता होते हैं…नेता, अभिनेता सब गाली खाने के लिए पैदा होते हैं…यह लोग कुछ भी कर लें इन्हें लास्ट में गाली ही खानी है…नेता बहुत काम करता है…एक एमएलए लड़-झगड़ कर सड़क बनवाता है…लेकिन आखिर में जनता उसको यहीं कहती है कि पांच साल बीत गए कुछ काम नहीं किया..लेकिन उनको यह नहीं पता कि कितनी मुश्किल से उस नेता ने यह सड़क बनवाई है.’

View this post on Instagram

Press conference in bhopal

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बताते चलें सपना चौधरी भोपाल अपनी आने वाली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. इस फिल्म में सपना चौधरी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं. बता दें इन दिनों सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है. यह सब उनके बिग बॉस में आने के बाद से हुआ है.

बता दें पिछले साल गूगल पर सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटीज में सपना चौधरी का नाम तीसरे नंबर पर था. जो कि अपने आप में बहुत बड़ी बात है.

Published by Chanchala Verma on 04 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles