शाहिद कपूर ने खरीदी दुकाती की नई बाइक स्क्रैम्बलर, कीमत है 11.12 लाख रुपए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. वहीं साथ-साथ वह सेट पर अधिकतर टाइम मस्ती के मूड में भी नजर आते हैं. बीते दिनों ही शाहिद को बाइक राइड पर देखा गया था. जिसमें वह अपनी नई बाइक की सवारी करते नजर आ रहे थे. उन्होंने नई दुकाती स्क्रैम्बलर 1100 खरीदी है.

शाहिद की दुकाती स्क्रैम्बलर 1100 की सवारी करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई हैं. साथ ही हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी मिशा के साथ बैठे हुए अपनी बाइक की फोटो शेयर की थी. आइए शाहिद कपूर की नई बाइक के बारे में बताते हैं. शाहिद कपूर ने स्क्रैम्बलर 1100 स्पेशल खरीदी है जिसकी कीमत 11.12 लाख रुपए है.

View this post on Instagram

Cause she knows she can do it all better.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

स्क्रैम्बलर 1100 में 1079cc, लिक्विड-कूल्ड, L-Twin इंजन दिया गया है. यह इंजन 85 Bhp का पावर और 88 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह बाइक एक्टिव, जर्नी और सिटी नाम से तीन राइडिंग मोड में आती है. एक्टिव और जर्नी मोड में 85 Bhp का पावर मिलता है जबकि सिटी मोड में 75 Bhp का पावर मिलता है. इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है.

दुकाती ने इस बाइक में 4-लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल, बड़े पिस्टन ब्रेक पैड्स के साथ कॉर्निंग एबीएस और अजस्टेबल क्लच व ब्रेक लीवर दिए हैं. इसमें ट्विन अंडरसीट एग्जॉस्ट हैं और इसका डिजाइन टिपिकल नॉन रेट्रो है. स्क्रैम्बलर 1100 का लुक काफी शानदार है. साथ ही इसमें ‘X’ पैटर्न हेडलाइट दी गई है. बाइक में नया स्टील ट्रेलिस फ्रेम है जो ऐल्युमिनियम डबल साइडेड स्विंगआर्म से लैस है. इसमें 10 स्पोक अलॉय वील्ज हैं. फ्रंट वील 18 इंच का और रियर वील 17 इंच का है. इस बाइक का वजन 206 किलोग्राम है.

View this post on Instagram

Rider 😍❤️ #shahidkapoor snapped today 😘

A post shared by Shahid Kapoor Website (@shahidkapoor_website) on

बता दें कि दुकाती स्क्रैम्बलर 1100 को भारत में पिछले साल 10.91 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया था. बाइक तीन वेरियंट में बाजार में उपलब्ध है. पहली स्क्रैम्बलर 1100, स्क्रैम्बलर 1100 स्पेशल और स्क्रैम्बलर 1100 सपोर्ट नाम से भी तीन मॉडल उपलब्ध है. शाहिद के काम की बात करें तो फिलहाल वह साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में व्यस्त हैं.

Published by Yash Sharma on 04 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles