दिशा वकानी के बाद अब सोनू ने कहा शो ‘तारक मेहता…’ को अलविदा, करना चाहती हैं पढ़ाई पर फोकस

Get Daily Updates In Email

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. यह फैमिली कॉमेडी शो है जिसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. चाहे वह छोटा बच्चा हो, वयस्क हो या फिर बूढ़ा व्यक्ति ही क्यों न हो. हर कोई इसे देखना पसंद करता है. इस शो का हर एक एक्टर अपनी एक अलग खासियत लिए हुए है लेकिन अब इस शो से एक और एक्टर अलविदा लेने के लिए तैयार है.

जी हां, आपने सही पढ़ा जल्द ही टप्पू सेना की मेंबर सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली भी इस शो को अलविदा कहने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो निधि ने अपनी पढ़ाई की वजह से यह फैसला लिया है. बताते चलें निधि मुंबई के मिथिबाई कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं और शो की वजह से वे अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रही हैं और उन्होंने अब अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए शो छोड़ने का फैसला ले लिया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो निधि अपनी पढ़ाई को लेकर बहुत सीरियस हैं. शो के दौरान उन्हें जब भी समय मिल पाता है. तो वे सेट पर भी पढ़ाई करने लगती हैं. निधि को इस तरह देखने के बाद शो के मेकर्स भी निधि के इस डिसिजन में उनका साथ दे रहे हैं. शो के मेकर्स भी यही चाहते हैं कि निधि अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह से ध्यान दें.

हालांकि इससे पहले मेकर्स ने निधि की प्रॉब्लम हो समझकर उन्हें रिलेक्सेशन देने की बात की थी. मेकर्स चाहते हैं कि निधि शूटिंग के लिए कम वक्त देकर पढ़ाई पर अच्छी तरह फोकस करें. लेकिन निधि ने अपना फैसला नहीं बदला और अब मेकर्स ने भी निधि के एक्जिट की तैयारी कर ली है.

बता दें यह दूसरी बार है जब शो में सोनू का किरदार बदला जा रहा है. निधि से पहले झील मेहता ने शो में सोनू का किरदार निभाया था. वे करीब 6 साल तक शो से जुड़ी रही थीं. जिसके बाद उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया.

Courtesy

बताते चलें कुछ दिनों पहले ही शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी भी शो को अलविदा कह चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles