ब्रेकअप के बाद आलिया से कभी नहीं मिले सिद्धार्थ, लेकिन अब तक नहीं आई रिश्ते में खटास

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स आए दिन अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों आलिया भट्ट अपने लव अफेयर को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रही हैं. एक्ट्रेस को लेकर यह खबर आ रही है कि वो रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं लेकिन दोनों ने अपने अफेयर को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं शेयर की है. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. दोनों फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में  साथ नजर आने वाले हैं.

रणबीर कपूर से अफेयर के पहले आलिया भट्ट अपने को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर चुकी हैं. दोनों ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ और आलिया के अलावा वरुण धवन भी लीड रोल में थे. सीड और आलिया ने एक-दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया था. हालांकि दोनों ने कभी अपने अफेयर को लेकर हामी नहीं भरी थी.

हाल ही में सीड करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण 6′ के सेट पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने और आलिया के अफेयर और ब्रेकअप से जुड़ी कई बातें की. सिद्धार्थ ने कहा कि ब्रेकअप के बाद वह कभी नहीं मिले. लेकिन हमारे रिश्ते में सबकुछ सामान्य है. इसमें खटास नहीं आई है. मैं आलिया को काफी पहले से जानता हूं, इससे भी पहले से जब हम एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे. मैंने अपनी पहली फिल्म का पहला शॉट भी आलिया के साथ दिया था और भी बाकि चीजें अब इतिहास है. वहीं आपकी जिंदगी में जब आप साथ होते हैं तो काफी ऊपर-नीचे होता है. लेकिन अगर आप उस स्थिति में रहना सीख जाते हैं तो आप हैप्पी होते हैं और आप अच्छी मेमोरी बनाते हैं.’

बात करें इन दोनों के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार सीड को फिल्म ‘अय्यारी’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ रकुल प्रीत और मनोज बाजपाई लीड रोल में थे. वहीं अब सीड ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे.

वहीं अब बात करें आलिया भट्ट के वर्कप्लेस की तो वे आखिरी बार फिल्म ‘राजी’ में नजर आई थीं जो कि सुपरहिट रही थी. जिसके बाद अब आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे.

 

Published by Chanchala Verma on 05 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles