सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं अनुष्का की हमशक्ल जूलिया, फोटोज को लोग कर रहे पसंद

Get Daily Updates In Email

कई लोग अपने फेवरेट सेलिब्रिटी की तरह दिखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं लेकिन इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी शक्ल काफी हद तक किसी सेलिब्रिटी से मिलती है. यहां हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस की हमशक्ल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका फोटो देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर यह कैसे हो सकता है? हम यहां आपको बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की फोटोज दिखाने वाले हैं.

अनुष्का की इस हमशक्ल का नाम है जूलिया माइकल्स. जो कि हुबहु अनुष्का शर्मा की तरह ही नजर आती हैं. पेशे से जूलिया एक सिंगर हैं और अनुष्का की तरह दिखने की वजह से उनके फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं.

जूलिया भारत की नहीं बल्कि अमेरिका की रहने वाली हैं. वायरल होने वाले फोटोज में जूलिया और अनुष्का को कंपेयर किया जा रहा है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि फोटोज वायरल होने के साथ ही जूलिया को इतना ज्यादा सर्च और टैग किया जा रहा है कि वह अब ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही हैं.

View this post on Instagram

🧠🗣

A post shared by Julia Michaels (@juliamichaels) on

पेशे से सिंगर जूलिया गाना गाने के साथ ही गाने लिखती भी हैं. उन्होंने साल 2017 में म्यूजिक वर्ल्ड में डेब्यू किया था. उनका पहला सोलो सिंगल इशूज 2017 में रिलीज हुआ था.

View this post on Instagram

@robscheppy

A post shared by Julia Michaels (@juliamichaels) on

इस वीडियो को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि शक्ल के अलावा एक और सिमिलैरिटी अनुष्का और उनकी हमशक्ल में है और वह है पेट्स पालना. अनुष्का आए दिन अपने कुत्ते के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं.

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कप्लेस तो वे हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आए थे. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

इसके अलावा फिलहाल अनुष्का अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

View this post on Instagram

Best friend forever ❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट के साथ के कुछ फोटोज अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. जिन्हें दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles