फ़्रांस के राजदूत ने दिया कपिल-गिन्नी को पेरिस में हनीमून के लिए ऑफर, कपिल ने भी जताई इच्छा

Get Daily Updates In Email

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले साल दिसम्बर में गिन्नी चतरथ के शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने बड़ी धूमधाम के साथ 12 दिसम्बर को पंजाब में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए भव्य रिसेप्शन का आयोजन भी किया था. जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं.

इसके बाद 2 फरवरी को कपिल ने दिल्ली में अपने ख़ास दोस्तों के लिए दूसरे रिसेप्शन का आयोजन किया. जिसमें देश-विदेश के तमाम बड़े लोगों ने शिरकत की थी. दिल्ली में कपिल शर्मा ने अपने दोस्तों और करीबी लोगों को इस रिसेप्शन में शामिल किया, जिनमें कुछ क्रिकेटर, गायक और फिल्म इंडस्ट्री के लोग शामिल हुए. आपको बता दें इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री मोदी के शामिल होने की भी चर्चा थी लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से वो इस रिसेप्शन में शामिल नही हो पाए.

वहीं कपिल शादी के बाद अपने हनीमून के लिए समय नहीं निकाल पाए हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें फ्रांस के राजदूत ने वहां आकर हनीमून एन्जॉय करने का आमंत्रण दिया है. फ्रांस के राजदूत अलेक्ज़ेंडर ज़ाइगलर उनकी शादी के दिल्ली रिसेप्शन में शामिल हुए थे. अलेक्ज़ेंडर ने कपिल के साथ एक पार्टी की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बधाई देते हुए लिखा, ‘कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी के रिसेप्शन में शामिल होकर मैं बहुत ख़ुश हुआ और उन्हें इस बात की बधाई देता हूं. दोनों को ढेरों ख़ुशियां मिले. पेरिस में हनीमून के बारे में क्या ख़याल है.’

अलेक्ज़ेंडर के इस न्योते पर कपिल ने जवाब दिया, ‘रिसेप्शन में आने और बधाई देने के लिए बहुत शुक्रिया सर. पेरिस आना बहुत अच्छा लगेगा. हम दोनों को पेरिस से बहुत प्यार है. जल्द ही इसका प्लान बनाते हैं.’

बता दें रिसेप्शन में शामिल हुए कपिल ने मेहमान के साथ खीची हुई तस्वीरों को खुद कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया. कपिल के रिसेप्शन में युवराज सिंह अपनी मां के साथ, वीरेंदर सहवाग, सुरेश रैना, सोहेल खान, गायक मिका सिंह और दलेर मेहंदी भी शामिल थे.

Published by Yash Sharma on 05 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles