जावेद सहित कई स्टार्स ने कुत्ते का वीडियो शेयर कर जोड़ा अजय से कनेक्शन, एक्टर ने भी दिया जवाब

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल को लेकर काफी व्यस्त हैं. फिल्म के ट्रेलर से लेकर उसके गाने दर्शकों को काफ़ी पसंद आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर अजय देवगन से जुड़ा एक वीडियो बहुत चर्चा में आ रहा है. जिसे देखकर हर किसी को अजय देवगन के आइकोनिक सीन के याद आ रही है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता रिक्शे की छत पर खड़ा है. खास बात यह है कि यह रिक्शा अपनी गति से चल रहा है और इस वीडियो को देखकर हर किसी को जरूर हंसी आ जाएगी. लेकिन इस वीडियो का बॉलीवुड से कनेक्शन जुड़ गया है. दरअसल, जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो बॉलीवुड कलाकारों ने इस प्रेंक की तरह यूज किया.

एक्टर रितेश देशमुख ने इस वीडियो को अजय देवगन को टैग करते हुए लिखा कि अभी आपके कुत्ते को देखा. वहीं इस बारे में जावेद जाफरी ने लिखा है अभी हाल ही में मैंने अजय देवगन के कुत्ते को देखा. रितेश और जावेद ने ट्विटर पर एक वीडियो क्‍लिप शेयर की है. इसमें ऑटो चल रही है और उसके ऊपर एक कुत्‍ता शान से खड़ा है. जिस तरह से चलती ऑटो के ऊपर कुत्‍ता खड़ा है. उसका अंदाज कुछ वैसा ही है जैसा फिल्‍म ‘फूल और कांटे’ में अजय देवगन का था.

यही वजह थी कि रितेश ने अजय देवगन को टैग करते हुए लिखा, ‘मैंने अभी आपका कुत्‍ता देखा.’ वहीं अजय देवगन भी कहा पीछे रहने वाले थे. इसके जवाब में अजय ने एक चिड़िया की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हां जिस तरह यह चिड़िया मेरी है.’ फोटो में चिड़िया भी उसी अंदाज में बैठी दिख रही है जैसा अजय फिल्‍म ‘फूल और कांटे’ के एंट्री सीन में नजर आते हैं. दोनों ऐक्‍टर्स के ट्वीट पर लोगों ने एक से बढ़कर एक मजेदार कॉमेंट्स किए हैं. बता दें फिल्म फूल और कांटे अजय की डेब्यू फिल्म थी.

Published by Yash Sharma on 06 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles