अब तक 75 लड़कियों को डेट कर चुके हैं बर्थडे बॉय अंगद बेदी, कई तो थीं उम्र में उनसे भी बड़ी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड और टीवी दुनिया में अपना नाम कमा चुके अंगद बेदी आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अंगद बेदी का जन्म 6 फरवरी 1983 को दिल्ली में भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के घर हुआ था. अंगद बेदी ने अपनी शुरुआती पढ़ाई ज्ञान भारती स्कूल, दिल्ली से की. और स्नातक की पढाई सैंट स्टीफेंस कॉलेज, दिल्ली से पूरी की है.

अंगद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. जिसके बाद वह फिल्मी दुनिया में आ गए. इतना ही नहीं वह भारतीय क्रिकेट अंडर नाइंटीन भी खेल चुके हैं. अंगद ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में काया तारण से की थी. लेकिन उन्हें असल पहचान रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म फालूत से मिली. इस फिल्म में उन्होंने निरंजन की भूमिका अदा की थी. इसके बाद वह फिल्म उंगली, पिंक, डियर जिंदगी, टाइगर ज़िन्दा है, सूरमा में नजर आएं.

View this post on Instagram

2019 here I am…#likeaboss 📸 @rjdeigg

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

अंगद ने फिल्मों के अलावा टीवी दुनिया में भी काफी नाम कमाया है. टेलीविज़न की दुनिया में वह कई शोज में नजर आ चुके हैं. जिनमें एक्स्ट्रा इनिंग्स टी 20 इंडियन प्रीमियर लीग, कुक ना कहो, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के सीजन 3, इमोशनल अत्याचार और सीरियल 24 के सीजन 2 में नजर आ चुके हैं.

अंगद बेदी ने 2018 में एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी कर सभी को चौंका दिया था. इसके लिए वह काफी सुर्खियों में आए थे. वहीं उन्होंने अगस्त में नेहा की गर्भावस्था की पुष्टि की थी. उसके तीन महीने बाद बच्ची का जन्म हुआ था. जिसको भी वह सुर्ख़ियों में आ गए थे. नेहा और अंगद बेदी ने पिछले साल 10 मई को सीक्रेट वेडिंग की थी और तभी से अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं. लेकिन कपल ने इस पर कभी हामी भरने से इंकार कर दिया था. खबर थी कि नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में अंगद से शादी कर ली.

एक चैट शो के दौरान अंगद बेदी ने बताया था कि वह अब तक 75 लड़कियों को डेट कर चुके हैं और ज्यादातर लड़कियां उम्र में उनसे बड़ी थीं. वहीं उनका नाम एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया था.

Published by Yash Sharma on 06 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles