बेटे जैन के लिए शाहिद और मीरा ने किया था बेटी मीशा को रेडी, घर पर सिखाया भाई का ख्याल रखना

Get Daily Updates In Email

अभिनेता शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत की फैन फॉलोइंग किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. मीरा राजपूत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. मीरा कभी अपने लुक की वजह से तो कभी अपनी फिटेनस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. खैर इन दिनों मीरा इंस्टाग्राम पर Ask Me A Question सेशन के चलते सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर Ask Me A Question सेशन के दौरान अपने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए हैं.

courtesy

Ask Me A Question सेशन के दौरान जब एक फैन्स ने मीरा से पूछा कि, उन्‍होंने बड़ी बहन बनने के लिए मिशा को कैसे तैयार किया? फैन्स के इस सवाल का जबाव देते हुए मीरा ने कहा, ‘हमने उससे इसके बारे में बात की थी. उसे खूब किताबें और कहानियां पढ़कर सुनाई. हमने उसे मां की मदद करना, उनके लिए एक ग्लास पानी लाना हो या जैन के रोने पर उसे चुप कराना हो. यह सब सिखाया. हमने उसे यह महसूस करवाया कि वह बेबी मानो उसका खुद का हो.

उनकी और शाहिद की पहली मुलाकत के बारें में भी एक फैन्स ने मीरा से पूछा, फैन्स के इस सवाल का जवाब देते हुए मीरा ने बताया कि तब वह 16 साल की थीं और एक फैमिली फ्रेंड के घर सूफी संगीत कार्यक्रम के लिए गई थीं. जब मीरा से फैन्स ने पूछा कि क्या दूसरी बार मां बनने के बाद कोई बदलाव आए हैं तो उन्होंने लिखा, “इस बार मैं पहले से कई गुना रिलैक्स मां हूं, बस मौजूद रही हूं और चीजों को सम्भालती रही हूं.”

View this post on Instagram

Hello World 🌼

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

गौरतलब हैं कि, पिछले साल सितंबर में मीरा राजपूत ने शाहिद के दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. शाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है. वहीं हम बात करें मीरा राजपूत के पति और बॉलीवुड एक्टर शाहिद के वर्क फ्रेंट की तो शाहिद इस वक्त कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी हैं.

बता दें कि यह फिल्म एक तेलुगू हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है. फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज होगी. हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

Published by Lakhan Sen on 06 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles