वोग के कवर पर ईशा का ग्लैमरस लुक, बताया- पापा मुकेश अंबानी के नेचर से मिलता है आनंद का नेचर

Get Daily Updates In Email

देश के बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से खूब चर्चा में हैं. आनंद पीरामल से शादी के बाद पहली बार ईशा ने वोग मैगजीन के फोटोशूट करवाया उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ईशा अंबानी शादी के बाद पहली बार कुछ अलग में अंदाज नजर आई हैं.

ईशा अंबानी ने वोग इंडिया मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है. फैशन मैगजीन वोग 2019 के फरवरी एडिशन के कवर पेज पर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की तस्‍वीर छपी है. साथ ही उन्‍होंने इस मैगजीन में शादी के बाद उनके जीवन में आए बदलावों पर भी खुलकर बात की है.

ईशा अंबानी ने मैगजीन की कवर फोटो में वाइट शर्ट ड्रेस के साथ ब्‍लैक स्‍कर्ट पहनी है. इसे ऑस्‍ट्रेलियन डिजाइनर टोनी माटीसीव्‍स ने डिजाइन किया है. ईशा बेहद ग्रेसफुल नजर आ रही हैं. मल्टी कलर लेयर्ड वाली लॉन्ग स्कर्ट और ब्लैक ब्लेजर के साथ खुले बालों वाले इस लुक में ईशा ने फॉर्मल और कैजुअल दोनों ही लुक को एक साथ कम्बाइन किया है और वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा ने मैगजीन की कवर स्‍टोरी में बताया है कि उनके पति आनंद पीरामल का व्‍यवहार उनके पिता मुकेश अंबानी से काफी मिलता-जुलता है.

उन्‍होंने बताया कि आनंद को पार्टीज में शामिल होना नहीं पसंद है. इसके अलावा हम दोनों में कुछ बातें काफी मिलती हैं. हम दोनों को ही खाना बहुत पसंद है. इसके अलावा हम दोनों ही बहुत पारिवारिक हैं. हमारे लिए हमारी फैमिली बहुत महत्‍वपूर्ण है. साथ ही अपनी फैमिली और माता-पिता के बारे में भी ईशा ने वोग से इंटरव्यू के दौरान खुलासे किए.

गौरतलब है कि साल 2018 में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की रॉयल वेडिंग हुई थी. अंबानी परिवार की इस शादी में बियोंसे ने संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया था. इतना ही नहीं बॉलीवुड, क्रिकेट और पॉलिटिक्स के क्षेत्र से करीब-करीब सभी बड़ी हस्तियों ने शादी में शिरकत की थी.

Published by Yash Sharma on 06 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles