श्वेता की पहली किताब शामिल हुई बेस्ट सेलर में, अमिताभ ने पोस्ट कर लिखा इमोशनल मैसेज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने परिवार को लेकर काफी इमोशनल हो जाते है. साथ ही वह अपने परिवार के लोगो के भी काफी क्लोज हैं. जिसमें से वह अपनी बेटी श्वेता के सबसे ज्यादा ही क्लोज हैं. इस बात को श्वेता खुद एक चैट शो में स्वीकार कर चुकी हैं. अमिताभ अपने परिवार के लोगों की खूब सारी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.

ऐसे में अमिताभ ने बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर अपनी बेटी श्वेता से जुड़ा एक ट्वीट किया. सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा को लेकर लिखा कि एक पिता के लिए अपनी लाड़ली बेटी की उपलब्धियां हमेशा गर्व का पल होती हैं. अमिताभ ने लिखा है कि बेटियां खास होती हैं.

View this post on Instagram

Daughters be the best ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ ने यह पोस्ट अपनी बेटी श्वेता के पहले उपन्यास ‘पैराडाइज टावर्स’ सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यासों में शामिल होने पर लिखा है. श्वेता की सराहना करते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘एक बेटी की इस तरह की उपलब्धि एक पिता के लिए गर्व की बात होती है. बेटियां खास होती हैं. घूंघट से लेकर बेस्ट सेलर बनने तक.

बता दें बच्चन परिवार की इकलौती बेटी श्वेता पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. और हाल ही में बतौर लेखक श्वेता की पहली किताब पैराडाइज टॉवर रिलीज हुई है और इसे बेस्ट सेलर माना गया है. श्वेता ने अपनी यह किताब पिता के ही 76वें जन्मदिन पर पिछले साल लॉन्च की थी. इस फोटो के साथ अमिताभ ने दो और तस्वीरें साझा की हैं. इनमें से एक फोटो में ‘पैराडाइस टॉवर्स’ बेस्टसेलर कैटगरी वाली किताबों के बीच दिखाई दे रही है. एक में श्वेता का बचपन का फोटो है जिसें वह घूंघट ओढे नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Sucking diesel 🕺🏼

A post shared by S (@shwetabachchan) on

श्वेता ने फिल्मों में कदम ना रखते हुए डिजाइनिंग और राइटिंग में अपन करियर बनाने का फैसला लिया था. जो कि काफी हद तक सही होता दिख रहा है. श्वेता ने मशहूर बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की थी. जिससे उनके दो बच्चे हैं. बेटी नव्या को असर पार्टी और बॉलीवुड फंक्शन में देखा जाता है.

Published by Yash Sharma on 06 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles