साल की पहली 200 करोड़ी फिल्म होगी उरी, सफलता से खुश विक्की और यामी ने मनाया जश्न

Get Daily Updates In Email

‘संजू’, ‘राजी’ और मनमर्जियां’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) से बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रहे हैं. पहले ही दिन से शानदार कमाई करने वाली विक्की कौशल की यह फिल्म जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है.

courtesy

‘उरी’ की सफलता से खुश होकर अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म की सफलता का जशन मनाया है. दोनों स्टार्स की इस खास जशन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

courtesy

इस पार्टी में विक्की कौशल और यामी के साथ फ़िल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला भी मौजूद रहे. अभिनेत्री कीर्ति कुल्हरी भी इस पार्टी में खूबसूरत लुक में नजर आई. इन सब के अलावा भी फिल्म की बाकि स्टारकास्ट पार्टी में मौजूद रही.

courtesy

बता दें कि फिल्म ने अभी तक 190 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बुधवार या गुरुवार तक 200 करोड़ का बिजनेस कर लेगी. ‘उरी’ इस साल की 100 करोड़ और 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म है.

courtesy

विक्की कौशल ने लगातार हिट फ़िल्में कर साबित कर दिया है कि वे किसी से कम नहीं हैं. वहीं यामी गौतम की ‘काबिल’ के बाद यह हिट फिल्म है. फिल्म का नारा ‘हाऊ इज़ द जोश’ लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 25 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘उरी’ को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर व‍िक्की कौशल और यामी गौतम की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर बनी इस फिल्म में व‍िक्की कौशल ने आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है. फिल्म पाकिस्‍तान के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए की गई सफल स्ट्राइक की कहानी है.

courtesy

बता दें कि सितम्बर 2016 को भारतीय सेना ने एलओसी क्रॉस करके पाकिस्तान की धरती पर जाकर ‘उरी’ अटैक का बदला लिया था. जिसमें भारतीय सेना के कई जवान शहीद हुए थे. यंग डायरेक्टर आदित्य धर की तारीफ करनी होगी कि उन्होंने फिल्म को पूरी तरह से ट्रैक पर रखते हुए अंत तक दर्शकों को बांध कर रखा. फिल्म में विक्की के एक्शन सीन्स भी काफी देखने को मिले हैं. जहां राजी और संजू में उन्होंने जबरदस्त परफॉरमेंस दी थी वैसा ही कुछ यहां भी देखने को मिला.

Published by Lakhan Sen on 06 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles