16 साल की उम्र में शाहिद से पहली बार मिली थीं मीरा, दोनों स्टार्स के बीच है स्ट्रांग केमेस्ट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर अपनी मैरिड लाइफ अच्छी से एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों को अक्सर कई बार साथ देखा जता है. सारे फैन्स और बॉलीवुड जगत में इस सेलेब्रिटी कपल को काफी पसंद भी किया जाता है. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से है.

दोनों ने जुलाई 2015 को अरेंज्ड मैरिज की. कपल की उम्र में 13 साल का फासला है. उनके दो बच्चे भी हैं. लेकिन हाल ही में मीरा ने शाहिद को लेकर एक खुलासा किया. मीरा ने बताया कि वह शाहिद से 16 साल की उम्र में पहली बार मिली थीं. इंस्टाग्राम पर ‘Ask Me A Question’ सेशन में मीरा राजपूत ने इस बात का खुलासा किया.

View this post on Instagram

😘

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

दरअसल एक फैन ने उनसे सवाल किया कि शाहिद कपूर से पहली बार मुलाकात करते हुए कैसा लगा था. जवाब में मीरा ने कहा ऐसा ही लगा जैसा किसी से पहली बार मिलते हुए लगता है. उन्होंने इस मुलाकात को मजेदार बताया. मीरा ने यह भी खुलासा किया कि, ‘यह तब हुआ था जब मैं 16 साल की थी. हम कॉमन फैमिली फ्रेंड के घर सूफी सिंगर के कंसर्ट के लिए साथ थे. हम दोनों के पिता इस तरह का संगीत पसंद करते हैं.’

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत शानदार केमिस्ट्री शेयर करते हैं. एक इंटरव्यू मे शाहिद ने कहा था कि मीरा और मेरी उम्र में 13 साल का अंतर है. लेकिन उनकी पत्नी संग अच्छी पटती है. वह घंटों तक एक-दूसरे से बात कर सकते हैं. बता दें शादी के एक साल बाद मीरा ने एक बेटी को जन्म दिया था. जिसका नाम मिशा है. और वह सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. वहीं पिछले साल सितम्बर में मीरा ने एक बेटे को और जन्म दिया था. जिसका नाम जैन है.

View this post on Instagram

With Dadi!! Ta-Thai-Thai-Tat 😘

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

मीरा भी अपने पति की तरह ही सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. फ़िलहाल शाहिद अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी हैं. यह एक साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक होगी.

Published by Yash Sharma on 06 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles