जब तक मैं अपना काम शुरू करता हूं तब तक अपना काम खत्म कर चुके होते हैं अक्षय: शाहरुख़ खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो साल भर में करीब चार से पांच फिल्मों में नजर आ जाते हैं. अगर हम कहे कि अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं तो गलत नहीं होगा. इस साल अक्षय कुमार एक या दो नहीं बल्कि पांच फिल्मों से अपने फैन्स को एंटरटेन करने वाले हैं.

वहीं बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद बेहद ध्यानपूर्वक के साथ फिल्में सिलेक्ट कर रहे हैं. अक्षय कुमार और किंग खान ने अभी तक सिर्फ फिल्म ‘हे बेबी’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में साथ काम किया है. आज भी इन दोनों स्टार्स के फैंस इन्हें साथ बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं.

खास बात तो यह है कि शाहरुख खान खुद भी अक्षय कुमार के साथ काम करने को बेताब हैं. इस बात का जिक्र उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है. लेकिन इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया है कि दोनों का एक साथ काम करना बेहद मुश्किल भी है. दरअसल अक्षय कुमार सुबह 4 बजे उठाना पसंद करते हैं. जबकि किंग खान रात को लेट सोना पसंद करते हैं. मतलब जब अक्षय कुमार जगाने का वक्त होता तब किंग खान का सोने का वक्त होता है.

एक इंटरव्यू में किंग खान ने कहा, ‘मैं इस पर क्या कह सकता हूं. मैं उनकी तरह जल्दी नहीं उठता. मैं जब सोने जाता हूं तब अक्षय उठ जाते हैं. उनका दिन जल्दी शुरू होता है. जब तक मैं काम करना शुरू करता हूं वो अपना सामान पैक करके घर चले जाते हैं. इसीलिए वो काम को ज्यादा वक्त दे पाते हैं. मैं रात में काम करने वाला इंसान हूं. मेरी तरह लोग ज्यादातर रात में काम करना पसंद नहीं करते.

View this post on Instagram

🌹 . . . #shahrukhkhan

A post shared by S H A H R U K H K H A N (@shahrukh_khan_official_) on

जब किंग से सवाल किया गया कि अगर कोई ऐसा सीन बने जहां वो दोनों साथ काम कर सके? इस सवाल का हंसते हुए किंग खान ने जवाब दिया, ‘मैं अक्षय के साथ काम करना पसंद करुंगा लेकिन दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे. वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होउंगा. हमारा समय नहीं मैच होगा.’ शाहरुख के इस बयान से अब साफ़ हो गया हैं कि दोनों ही स्टार्स अभी कुछ वक्त तो एक साथ पर्दे पर नजर नहीं आने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 07 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles