निक ने जताई थी भारत में शादी करने की इच्छा, प्रियंका ने बताया नाम के आगे जोनस लगाने का कारण

Get Daily Updates In Email

अपनी शादी की ख़बरों से लेकर शादी के बाद तक प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्ख़ियों में बनी हैं. शादी के बाद प्रियंका फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं. कई मौकों अपर उन्हें अपने पति निक जोनस के साथ देखा जाता है. हाल ही में प्रियंका अपनी फैमिली के साथ स्विट्ज़रलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर लौटी हैं. इस वेकेशन के फोटोज भी प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए थे.

बता दें शादी के बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका ने अपना नाम बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया है. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपने नाम के आगे जोनस लगाने की वजह बताई है. हाल ही में प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म ‘Isn’t It Romantic’ के प्रमोशन के लिए एक अमेरिकन टॉक शो में पहुंचीं. जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी कई बातें शेयर की.

शो के दौरान नाम के आगे जोनस लगाने की वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं हमेशा से उनका नाम अपने नाम के साथ जोड़ना चाहती थी क्योंकि मुझे ऐसा लगता था कि हम एक ही परिवार का हिस्सा बनने जा रहे हैं. मैं इस मामले में थोड़ी ट्रेडिशनल हूं, लेकिन मैंने अपनी पहचान बरकरार रखी है. मैं जो थी वह उसी में शामिल हो गए हैं.’

शो के दौरान प्रियंका ने यह भी बताया कि इंडिया में शादी करने का फैसला भी निक का ही था. प्रियंका ने बताया कि वे किसी प्राइवेट आइलैंड पर शादी करना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं सबसे दूर किसी प्राइवेट आइलैंड पर शादी करना चाहती थी और हम इस बात को लेकर काफी परेशान थे. हमने मालदीव्स, मॉरिशस वगैरह कई ऑप्शंस सोचे लेकिन बात नहीं बनी. जिसके बाद निक ने कहा, ‘हम इंडिया में शादी क्यों नहीं करते? क्या मुझे अपनी दुल्हन को उसके घर से नहीं लाना चाहिए?’

बस फिर क्या था आखिर में निक अपनी दुल्हनिया को उनके घर से ही विदा करवाकर लेकर गए.

View this post on Instagram

Home 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बात करें वर्कप्लेस की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘Isn’t It Romantic’ के अलावा बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए वह 2 साल के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles