मार्च में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं आकाश और श्लोका, शादी से पहले आकाश करेंगे बैचलर पार्टी

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे बड़े बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी के घर साल के अंत में शहनाई बजी थी. कहने का मतलब है कि साल के आखिर में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी. यह शादी साल की सबसे चर्चित और बड़ी शादियों में से एक थी. ईशा अंबानी की शादी के बाद अब एक बार फिर से अंबानी परिवार में शहनाइयां बजने वाली हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा जल्द ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं यह बात तो हम पहले ही जानते हैं लेकिन अब शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है.

बता दें आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से होने वाली है और दोनों की शादी की तारीख 9 मार्च तय की गई है. दोनों इसी दिन सात फेरे लेने वाले हैं. शादी के सारे फंक्शन्स मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे. बता दें शादी के सभी फंक्शन्स 3 दिन तक चलेंगे. शाम 3:30 पर आकाश की बारात श्लोका को लेने के लिए जियो सेंटर पहुंचेगी.

जिसके बाद 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा. वहीं शादी की सारी रस्मों के बाद 11 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा. जिसमें दोनों परिवारों के करीबी और जान पहचान के लोग शामिल होंगे. बेशक यह रिसेप्शन भी बहुत आलिशान होगा.

इसके अलावा खबर तो यह भी आ रही है कि शादी के पहले आकाश अम्बानी बैचलर पार्टी भी रखने वाले हैं. जिसके लिए उन्होंने स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज को चुना है. बता दें इस पार्टी में भी बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचने वाले हैं. आकाश की बैचलर पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी. बता दें रणबीर कपूर आकाश के बहुत करीबी दोस्त हैं और वे भी इस पार्टी में नजर आने वाले हैं. वहीं करण जौहर भी पार्टी में नजर आने वाले हैं.

बताते चलें कुछ दिनों पहले ही सोशल साइट्स पर श्लोका मेहता का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वे एक डिज़ाइनर स्टोर से बाहर आते हुए नजर आई थीं जिसके बाद से ही यह कन्फर्म हो गया था कि श्लोका और आनंद जल्द ही शादी करने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles