काजोल, प्रियंका और ऐश सहित बॉलीवुड की वे हसीनाएं जो फिल्मों में निभा चुकी हैं निगेटिव किरदार

Get Daily Updates In Email

अक्सर यही देखा जाता है कि फिल्मों में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पॉजिटिव किरदार निभाती हैं. जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा बढ़ जाती है. लेकिन बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्होंने फिल्म में निगेटिव किरदार भी निभाया है. तो चलिए आपको बताते हैं कौनसी हैं ये एक्ट्रेसेस –

1. ऐश्वर्या राय बच्चन –

इस लिस्ट का पहला नाम ही हैरान करने वाला है. जी हां, विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन साल 2004 में आई फिल्म ‘खाकी’ में निगेटिव किरदार निभा चुकी हैं. इस फिल्म को राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया था. यह पहली बार ऐश को निगेटिव किरदार में देखा गया था. इस फिल्म के ऐश्वर्या को पसंद भी किया गया था.

2. काजोल –

अपने करियर की शुरुआत में ही काजोल ने निगेटिव किरदार निभाया था, साल 1997 में आई थ्रिलर फिल्म ‘गुप्त’ में काजोल ने निगेटिव रोल प्ले किया था. इस फिल्म में काजोल का किरदार बहुत खतरनाक दिखाया गया था. हालांकि काजोल का यह किरदार भी दर्शकों ने पसंद किया था.

3. प्रियंका चोपड़ा –

बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका ने साल 2004 में आई फिल्म ‘एतराज’ में निगेटिव किरदार निभाया था. लेकिन इस फिल्म से प्रियंका ने यह साबित कर दिया कि वह किसी से कम नहीं हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ करीना कपूर खान भी थीं. फिल्म में लीड रोल अक्षय कुमार ने निभाया था.

4. कोंकणा सेन शर्मा –

साल 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एक थी डायन’ सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म थी. इस फिल्म में कोंकणा एक डायन का निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आई थीं. यह फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई लेकिन कोंकणा की एक्टिंग की सभी ने खूब तारीफ की.

5. अमृता सिंह –

इस लिस्ट में आखिरी नाम है 80 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस अमृता सिंह का. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने साल 1992 में आई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और साल ‘2005’ में आई फिल्म ‘कलयुग’ में निगेटिव किरदार निभाया था.

View this post on Instagram

A beauty 💫

A post shared by Amrita Singh Team (@amritasinghteam) on

तो ये हैं बॉलीवुड की वो हसीनाएं जिन्होंने लीड रोल, पॉजिटिव रोल के अलावा निगेटिव किरदार भी निभाए हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles