न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में लगा प्रियंका का स्टेच्यू, एक्ट्रेस के लगेंगे सबसे ज्यादा स्टेच्यू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बीते काफी दिनों से सुर्ख़ियों में हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ हॉलीवुड में भी उन्होंने अपना हुनर दिखाया है.अब वह ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की देसी गर्ल का मैडम तुसाद, न्यूयॉर्क में वैक्स स्टेच्यू स्थापित किया गया है. प्रियंका चोपड़ा के पुतले को रेड कलर का आउटफिट पहनाया गया है. साल 2016 में एमी अवॉर्ड के दौरान प्रियंका के पहने हुए ड्रेस का हूबहू वैक्स बनाया गया है.

हाल ही में 7 फरवरी को न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में प्रियंका चोपड़ के वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इससे जुड़ी तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर किया है. आपको जानकर खुशी होगी कि प्रियंका दुनिया की पहली महिला हैं जिनके सबसे ज्यादा वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद में लगेंगे. इसमें से एक न्यूयॉर्क में स्थापित किया जा चुका है. प्रियंका चोपड़ा के बाद सिर्फ व्हिटनी हटसन एक ऐसी सेलिब्रिटी बनी है जिनका वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद के तीन म्यूजियम में मौजूद है.

सोशल मीडिया पर मैडम तुसाद न्यूयॉर्क की तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा कि, ‘जब मैं न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में अपनी नई वैक्स स्टेच्यू देखती हूं, दूसरी जगहों पर भी जल्द आ रहा है. यूके, ऑस्ट्रेलिया और एशिया. थैंक यू मैडम तुसाद टीम.’ इसके अलावा लंदन, सिडनी, बैंकाक और सिंगापुर में भी उनका पुतला लगाया जाएगा.

प्रियंका अपने पहले सॉन्ग इन माई सिटी के साथ ही अमेरिका में भी काफी लोकप्रिय हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने टीवी सीरीज़ क्वाटिंको में काम किया था. इसके अलावा वे अब तक तीन हॉलीवुड फिल्म्स बेवॉच, ए किड लाइक जेक और जल्द रिलीज़ होने वाली फिल्म इसेंट इट रोमैंटिक में काम कर रही हैं.

View this post on Instagram

Priyanka clicks a selfie with… herself! 🤣

A post shared by Priyanka Chopra Jonas FC (@priyankachopraaa) on

प्रियंका कुछ समय से लगातार सुर्खियों में रही हैं. पिछले साल अगस्त में उन्होंने अमेरिकी सिंगर एक्टर निक जोनास के साथ सगाई की थी और इसके बाद दिसंबर में शादी कर ली थी. इस शादी पर भी दुनियाभर में सबकी निगाहे थी. साथ ही सोशल मीडिया से लेकर सारी न्यूज़ में इनकी शादी के चर्चे जोरो-शोरो से रहे थे.

Published by Yash Sharma on 08 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles