बेहद खूबसूरत हैं अजय देवगन बेटी नीसा, इन दिनों मुंबई में दोस्तों संग एन्जॉय कर रही हैं छुट्टियां

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल देवगन की बेटी नीसा इन दिनों अपने हॉट लुक की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में अजय देवगन की बेटी नीसा मुंबई के एक मार्केट में स्पॉट की गई हैं.

बता दें कि नीसा सिंगापुर में रहकर अपनी पढ़ाई करती हैं. इन दिनों वे छुट्टियां लेकर मुंबई अपने घर आयी हुई हैं. और अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं.

हाल ही में नीसा मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुई हैं. इस दौरान नीसा बेहद हॉट लुक में नजर आई हैं. उनके इस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं. बता दें कि, नीसा जब सिंगापुर से लौटीं तो काजोल ने एयरपोर्ट जाकर उन्हें रीसिव किया था. इस दौरान की भी नीसा की फोटो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुई थीं.

खैर कुछ भी हो लेकिन इन दिनों न्यासा का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. बता दें कि न्यासा का जन्म साल 2003 में हुआ था. न्यासा को जन्म देने के लिए काजोल ने 3 साल का लंबा ब्रेक फ़िल्मों से लिया था. उन्होंने 2006 में फना से वापसी की थी. जो कि लोगों को बहुत पसंद भी आई थी. उनके बेटे युग का जन्म 2010 में हुआ था. वहीं हम बात करें न्यासा के पिता अजय देवगन के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

Dad and daughter 😍 @nysaadevgan @ajaydevgn

A post shared by fan account 📍 (@nysadevganparadise) on

‘टोटल धमाल’ फिल्म एक सीक्वल फिल्म होगी. फिल्म का पहला भाग ‘धमाल’ था जो कि साल 2007 में रिलीज किया गया था. इसके बाद फिल्म का दूसरा भाग साल 2011 में ‘डबल धमाल’ रिलीज किया गया था. इन दोनों फिल्मों को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था जिसके बाद अब फिल्म का तीसरा पार्ट ‘टोटल धमाल’ बनाया जा रहा है.

इस फिल्म के अलावा अजय देवगन हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म वे शिवाजी का किरदार निभाते दिखेंगे तो वहीं सैफ अली खान फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. लगभग 12 साल बाद अजय देवगन और सैफ़ अली खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. वहीं काजोल देवगन आखिर बार फिल्म ‘हेलीकाप्टर ईला’ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Published by Lakhan Sen on 08 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles