शादी के बाद फिर से काम पर लौटे निक जोनस, जुमांजी के सीक्वल से करेंगे धमाकेदार एंट्री

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा की शादी को दो महीने हो चुके हैं और उनकी मैरीड लाइफ़ ख़ुशी-ख़ुशी आगे बढ़ रही है. प्रियंका की सुसराल में अब एक ऐसी गुड न्यूज़ आई है कि उनके पति निक जोनस काफी खुश हैं. हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस प्रियंका के पति निक जोनस ‘जुमांजी : वेलकम टू द जंगल’ के सीक्वल में वापसी कर रहे हैं. इसमें वह जेफरसन ‘सीप्लेन’ मैकडोनो के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे.

फिल्म की कहानी का अभी खुलासा नहीं हुआ है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट, और करेन गिलन भी वापसी के लिए तैयार हैं और अक्वाफिना से महत्वपूर्ण भूमिका के लिए बातचीत चल रही है. डैनी डेविटो और डैनी ग्लोवर भी कलाकारों की टीम में शामिल हो गए हैं और पहली फिल्म में दिखाए गए चार किशोर भी वापसी कर रहे हैं.

निक इस फ़िल्म के मिलने से बेहद रोमांचित हैं और उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी ख़ुशी का पुरज़ोर इज़हार किया है. निक ने लिखा है कि, ‘अंदाज़ा लगाइए, कौन लौट रहा है. जुमांजी सीक्वल आ रहा है. एलेक्स को पर्दे पर वापस लाने से ज़्यादा रोमांचक कुछ नहीं हो सकता.’

जेक कसदन ही फिल्म का निर्देशन करेंगे. जिसे उन्होंने स्कॉट रोसेनबर्ग और जेफ पिंकनर के साथ लिखा था. यह फिल्म ‘स्टार वार्स : एपिसोड आईएक्स’ लॉन्च होने से एक सप्ताह पहले 13 दिसंबर को रिलीज होगी. हालांकि फिल्म को लेकर अभी अधिकारक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन फिल्म के जल्द ही आने की योजना है. फिल्म का नाम और कहानी अभी सामने नहीं आई हैं. बता दें कि ‘जुमांजी : वेलकम टु द जंगल’ वर्ष 1995 की हिट फिल्म ‘जुमांजी’ का सीक्वल था. जिसमें रॉबिन विलियम्स मुख्य किरदार में थे.

View this post on Instagram

Mr. & Mrs. Jonas

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

बता दें निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी दिसंबर, 2018 में जोधपुर में हुई थी. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘इजंट इट रोमांटिक’ को प्रमोट करने में व्यस्त हैं. यह फिल्म 13 फरवरी को अमेरिका में रिलीज हो रही है. जिसमें उन्होंने एक योग प्रचारक की भूमिका निभाई है.

Published by Yash Sharma on 08 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles