स्कूल के दिनों से बेस्ट फ्रेंड्स हैं अजय और बॉबी, घूमने से लेकर जिम तक साथ टाइम करते थे स्पेंड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल जल्द ही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आने वाले हैं. इन दिनों वे इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. पिछले साल सलमान खान की फिल्म रेस-3 से बॉबी देओल ने कमबैक किया था. वहीं बात करें अजय देवगन की तो वे और बॉबी देओल काफी अच्छे दोस्त हैं. फिल्मों में भले ही दोनों एक साथ न नजर आए हो लेकिन स्कूल के दिनों में दोनों हमेशा एक साथ ही घूमा करते थे. हाल ही में बॉबी देओल ने अपने बचपन के दोस्त और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के बारें में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि कॉलेज के दिनों में अजय देवगन के पिता ने उनके लिए एक जिम बनवाई थी लेकिन अजय का वर्क-आउट करने में बिल्कुल मन नहीं लगता था. बता दें कि अजय और बॉबी देओल ने जवानी के बहुत सारे दिन एक साथ गुजारे हैं. दोनों बचपन से ही दोस्त हैं. शायद यहीं वजह है कि आज बॉबी देओल ने अजय का ये राज खोलने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं हुई.

बॉबी देओल इंटरव्यू में बताया कि, ‘मुझे आज भी याद है, कॉलेज के दिनों में अजय के पिता ने एक जिम बनवाई थी. मैं कभी-कभी वहां जाया करता था. अजय का जिम करने में मन नहीं लगता था और जब उनके पिता आते थे तो वो अपने शरीर पर पानी छिड़क लेते थे और दिखाते थे कि वो वर्कआउट कर रहे हैं. वो बहुत शैतान थे.’

बता दें कि अभी हाल ही में बॉबी देओल ने 50 साल पूरे कर लिए हैं. लेकिन उनकी फिटेनस देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि उनकी उम्र 50 साल की होगी. अपने 50 साल पूरे करने पर बात करते हुए बॉबी देओल बताया, ‘मुझे बहुत अच्छा लग रहा कि मैं जिंदगी के इस पढ़ाव पर आ गया हूं. मैं फिट दिखने के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूं. मुझे लगातार लोगों का प्यार मिल रहा है, जो मुझे और हिम्मत देता है. मैं बस अच्छे काम की तलाश में हूं. मैं अपने आप को इसीलिए फिट कर रहा हूं ताकि कोई अच्छा काम मेरे हाथ से ना निकले. मैं हर परिस्थिति के लिए तैयार हूं.’

बता दें कि बॉबी देओल जल्द ही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म के अलावा वे सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आ सकते हैं.

Published by Lakhan Sen on 08 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles