कार्तिक आर्यन ने कहा – मेरे जीवन में इस समय कोई भी नहीं है, मैं खुश हूं और आनंद ले रहा हूं

Get Daily Updates In Email

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक आर्यन बहुत ही कम समय में लड़कियों के दिल की धड़कन बन चुके हैं. इन दिनों कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्मों की लाइन लगी हुई है. कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म ‘लुका छिपी’ में नजर आने वाले हैं. इसी दौरान हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी महिला प्रशंसक और उनके रिश्ते को लेकर अफवाहों पर एक बयान दिया है.

दरअसल हाल ही में जब एक इंटरव्यू में कार्तिक से उनके वैलेंटाइन डे के बारे में पूछा गया. तो उन्होंने कहा, ‘मैं ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहा हूं और ‘लुका छुपी’ के प्रचार में व्यस्त रहूंगा. ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल मेरा समर्पित रिश्ता मेरे काम और प्रशंसकों से है. मेरे जीवन में इस समय कोई भी नहीं है. मैं खुश हूं और आनंद ले रहा हूं.’ आगे कार्तिक से सवाल किया गया कि, ‘ऑनलाइन डेटिंग के इस युग में वह युवाओं को रिश्ते को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगे?’

इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक ने कहा, ‘मैं कहना चाहूंगा कि यदि आपको लगता है कि आपका साथी आपको मिल गया है, तो आप उसके साथ समय बिताइए. उसका ख्याल रखिए, ईमानदार बनिए, और जितना हो सके उससे अधिक से अधिक प्यार कीजिए.’ कार्तिक कोई स्टार किड नहीं हैं, लेकिन उनके पास ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के जरिए ढेर सारे प्रशंसक हैं. वह कहते हैं ‘सोनू..’ उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव रहा है.

अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, ‘मेरी अगली फिल्म ‘लुका छुपी’ रिलीज होने वाली है. इसके अलावा मैंने तीन अन्य फिल्में भी साइन की है और उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है. मैं इन सभी चीजों से अपने जीवन में खुश हूं. मैं पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा हूं और हां, मैं यहां अपने माता-पिता के साथ नए घर में चला गया हूं और इसलिए मैं खुश हूं.’

अभी कुछ दिन पहले ख़बरें आई थी कि कार्तिक फिल्म ‘लव आजकल-2’ में नजर आएंगे. ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान होंगी. बता दें कि, इन दिनों कार्तिक आर्यन 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में कार्तिक संजीव कुमार का किरदार प्ले करते नजर आने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 09 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles