प्रेग्नेंट बेटी के लिए धर्मेंद्र ने खेत से भेजी ताज़ी सब्जियां, फोटो शेयर कर ईशा ने जाहिर की ख़ुशी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. ऐसे में देओल फैमिली
उनका पूरा ख्याल रख रही हैं. इसी दौरान धर्मेंद्र ने अपनी लाड़ली बेटी को अपने खेत की ताजी सब्जियां भेजी है. जिसकी फोटो ईशा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

साथ ही फोटो शेयर करते हुए ईशा ने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. ईशा ने लिखा कि, ‘पापा ने अपने खेतों से ताजा सब्जियां भेजी है. इन्हें खाने जा रही हूं. सीधे खेतों से आई हैं यह किसी आशीर्वाद से कम नहीं है. वाकई खेतों की ताजी सब्जियों से बढ़िया आज के दौर में और क्या हो सकता है. फिर पापा अगर यह सब्जियां भेजें तो उससे यादगार और शानदार कुछ नहीं है. ईशा देओल ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके हाथों में प्याज, बैंगन और भुट्टा साफ नजर आ रहा है.

View this post on Instagram

“ GARAM DHARAM “ ——-दीवानो की तरह ——-तपस्या की है मैं ने———- इस नाम को पाने के लिये , ——मेरी साठ साला मेहनत का ——-मेरा —ये सिला —मुझे ——-जान से भी प्यारा है . माँ क़ुदरत के गोद में ——-गुज़र रही ——मेरी पुर सकूँ ज़िंदगी में ——शैहरी —-किसी ज़िंदगी का —-हल्का सा भी ख़लल —-मैं बर्दाश्त नही कर सकता ——— मिट्टी का बेटा हूँ ——— मोहब्बत करता हूँ———मोहब्बत चाहता हूँ ——-GOOD MORNING, MY FRIENDS FOLLOWERS. LOTS OF LOVE 💗 TO YOU ALL .

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

धर्मेंद्र के बारे में यह बात तो सभी को पता है कि उन्हें जब भी फुरसत मिलती है तो वह अपने फार्म हाउस पर जाकर समय गुजारते हैं. धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस में मवेशियों के साथ और खेतों में काम करते नजर आते रहते हैं. वैसे 83 वर्षीय एक्टर का अधिकतर वक्त अपने ही खेतों में गुजरता है. धर्मेंद्र अपने इंस्टाग्राम पर खेतों के खूब वीडियोज डालते हैं. गौरतलब है कि धर्मेंद्र किसान फैमिली से ताल्लुख रखते हैं और अब वह यह काम शौकिया तौर पर करते हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र भले ही अब बहुत कम फिल्मों में नजर आते हों. लेकिन वह अपनी जिंदगी से जुड़ी अन्य चीजों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. बात करें धर्मेंद्र की आखिरी फिल्म की तो वह बीते साल रिलीज़ हुई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ का तीसरा सीक्वल है.

बात करे ईशा देओल की तो भरत तखतानी से शादी के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गई थीं. वहीं अब वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. ईशा की एक बेटी राध्या भी है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने सेकंड बेबी के आने की खबर दी थी. जिसमें उनकी पहली बेटी नजर आ रही थीं.

Published by Yash Sharma on 09 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles