बॉलीवुड में मौजूद हैं ऐसे स्टार्स जिन्होंने 1 या 2 नहीं बल्कि की हैं 3 से 4 शादियां

Get Daily Updates In Email

शादी एक पवित्र रिश्ता होता है. हर इंसान की जीवन में एक बार शादी भी जरुर होती है. लेकिन  हमारे देश की फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स शादी एक या दो बार नहीं बल्कि तीन से चार बार तक कर लेते हैं. सुनकर आपको भले ही यकीन न हो लेकिन यह बात बिल्कुल सच हैं.  तो चलिए इस खबर में हम आपको मिलवाने जा रहे हैं बॉलीवुड के उन स्टार्स से जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि तीन से चार बार तक शादी कर ली हैं. आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में-

संजय दत्त

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता संजय दत्त का. बता दें कि संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से की है. इसके पहले संजय ने रिया पिल्लई से शादी की थी. रिया पिल्लई और मान्यता दत्त से पहले ऋचा शर्मा संजय दत्त ने शादी की थी.

किशोर कुमार

किशोर कुमार ने चार शादियां की थीं. इन्होंने पहली शादी 21 साल की उम्र में अभिनेत्री और गायिका रूमा गुहा ठाकुरता से की थी. इसके बाद  किशोर कुमार ने अदाकारा मधुबाला से दूसरी शादी की. 1969 में मधुबाला का देहांत हो गया था. इसके बाद इन्होंने एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की. लेकिन
यह शादी भी ज्यादा समय तक चल न सकी. योगिता बाली से तलाक लेने के 2 साल बाद किशोर कुमार ने अपनी चौथी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस लीना चंद्रावरकर से 1980 में की थी.

कबीर बेदी

भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता कबीर बेदी ने भी चार शादी की हैं. कबीर बेदी ने पहली शादी डांसर प्रोतिमा बेदी से की थी. जबकि दूसरी शादी ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से की थी और तीसरी शादी कबीर बेदी ने रेडियो प्रेजेंटर निक्की से की थी. चौंकने वाली बात तो यह है कि चौथी शादी इन्होंने 70 साल की उम्र में अपनी बेटी की उम्र की लड़की से की थी. कबीर बेदी की चौथी पत्नी का नाम परवीन दोसांज हैं.

करण सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने खुद से चार साल बड़ी अभिनेत्री बिपाशा बासु  से शादी की है. बिपाशा बासु से शादी करने से पहले वो अभिनेत्री जेनिफर विंजेट और श्रद्धा निगम से शादी कर चुके हैं.

सिद्धार्थ रॉय कपूर

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने भी एक नहीं बल्कि तीन शादी की हैं. इन्होंने पहली शादी बचपन की दोस्त आरती बजाज से की थी जबकि दूसरी शादी टीवी प्रोड्यूसर कविता से की थी.

Published by Lakhan Sen on 09 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles