रणवीर की ’83’ में हुई पंकज त्रिपाठी की एंट्री, स्त्री और न्यूटन जैसी फिल्मों में आ चुके हैं नजर

Get Daily Updates In Email

मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की लाइफ और 1983 के विश्वकप की जीत पर बन रही फिल्म में एक के बाद एक किरदारों के बारे में खुलासा होता जा रहा है. जहां फिल्म के लिए रणवीर ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है कि फिल्म में उनके साथ अब पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं.

कबीर खान की फिल्म 83 में टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका निभाएंगे. पंकज त्रिपाठी ने अपनी भूमिका और निर्देशक कबीर खान के बारे में बात करते हुए कहा कि कबीर की फिल्में उन्हें हमेशा प्रेरित और प्रभावित करती है. पंकज बताया कि,’वह मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं और हमने कई बार मुलाकात की है लेकिन कभी साथ काम करने का मौका नहीं मिला. लेकिन में यह फिल्म करके बहुत उत्साहित हूं.’ पंकज ने बताया कि उन्होंने वर्ल्डकप का फाइनल मैच नहीं देखा था जिसमें इंडिया ने वेस्टइंडीज को लॉर्ड्स पर 43 रनों से हराया था. उनके पास उस समय टीवी सेट नहीं था.

View this post on Instagram

💓 💓 💓

A post shared by PankajTripathi©_ (@pankajtripathi__) on

पंकज त्रिपाठी ने कहा, उस समय मेरी उम्र लगभग 8-9 साल रही होगी, लेकिन मैंने अखबारों में जीत के बारे में पढ़ा था. यह एक प्रेरणादायक कहानी है और मैं फिल्म का हिस्सा बन कर बहुत उत्साहित हूं. रिलायंस एंटरटेनमेंट और मधु मंटेना फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे हैं. वहीं कबीर खान की फिल्म का डायरेक्शन करेंगे. रणवीर सिंह मुख्य भूमिका यानी कपिल देव का रोल निभाएंगे. सैय्यद किरमानी के रोल में साहिल खट्‌टर, चिराग पाटिल अपने पिता संदीप पाटिल, जीवा बॉलर के श्रीकांत के रोल में और एमी विर्क बलविंदर सिंह संधू के रोल में नजर आएंगे.

View this post on Instagram

#loveurself 😎

A post shared by PankajTripathi©_ (@pankajtripathi__) on

बता दें कि बीते साल 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में फिल्म न्यूटन में उत्‍कृष्‍ट अभ‍िनय के ल‍िए अभ‍िनेता पंकज त्र‍िपाठी को स्‍पेशल मेंशन अवार्ड मिला था. इतना ही नहीं पंकल त्रिपाठी की कई फ‍िल्‍में खूब सराही जा चुकी हैं. उनकी दमदार परफॉरमेंस को फिल्म स्त्री और बरेली की बर्फी में देखा गया था. इतना ही नहीं वेब सीरीज मिर्जापुर में भी उनका कालीन भैया का किरदार काफी फेमस हुआ हैं.

Published by Yash Sharma on 09 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles