विद्या-आदित्य और रानी-उदय सहित देवर भाभी की जोड़ियां जो आपस में शेयर करते हैं स्पेशल बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स में पति-पत्नी की जोड़ियां खूब चर्चा में रहती हैं. उनके बीच का प्यार आए दिन सोशल मीडिया पर हमें देखने को मिलता है. शाहरुख़ खान-गौरी खान, शाहिद-मीरा जैसी पति पत्नी की जोड़ियां आदर्श जोड़ियां हैं. लेकिन यहां हम आपको देवर और भाभी की कुछ जोड़ियां बताने जा रहे हैं जो कि एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं –

1. मीरा राजपूत – ईशान खट्टर –

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की अपने देवर ईशान खट्टर के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. वैसे ईशान शाहिद के सौतेले भाई हैं लेकिन दोनों के बीच सगे भाईयों जैसा प्यार है. आए दिन ईशान और मीरा के फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं.

Courtesy 

2. आदित्य रॉय कपूर- विद्या बालन –

बॉलीवुड की उलाला गर्ल विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म मेकर हैं. सिद्धार्थ के भाई आदित्य रॉय कपूर के संबंध अपनी भाभी विद्या बालन से काफी अच्छे हैं.

Courtesy 

3. रानी मुखर्जी-उदय चोपड़ा –

बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने यशराज फिल्म प्रोड्क्शन हाउस के मालिक आदित्य चोपड़ा से शादी की है. शादी के बाद अब वे एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं. रानी के भी अपने देवर उदय चोपड़ा से संबंध बहुत अच्छे हैं. दोनों को एक साथ फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगी’ में भी देखा जा चुका है.

Courtesy 

4. वरुण धवन- जानवी धवन –

आपको शायद ध्यान नहीं होगा कि डेविड धवन के 2 बेटे हैं बड़ा बेटा रोहित और छोटा बेटा वरुण. रोहित धवन की शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी जानवी धवन से वरुण के संबंध बहुत अच्छे हैं. यही नहीं वरुण अपनी भाभी को अपनी मां की तरह ही सम्मान देते हैं.

Courtesy 

5. संजय कपूर- सुनिता कपूर –

इस लिस्ट में सबसे आखिरी नाम है बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और उनके भाई अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर का. बताते चलें संजय अनिल कपूर से उम्र में  छोटे हैं. अनिल कपूर की पूरी फैमिली के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग कई मौकों पर देखने को मिलती है. संजय और सुनीता के बीच के संबंध भी बहुत अच्छे हैं यही नहीं दोनों की काफी अच्छी बनती है.

Courtesy 

यही नहीं बोनी कपूर की पत्नी श्रीदेवी को उनके देवर अनिल कपूर और संजय कपूर से भी हमेशा से प्यार और सम्मान मिला था.

Published by Chanchala Verma on 09 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles