स्मृति ने बेटी के साथ फोटो शेयर कर बताई बच्चों की प्रॉब्लम, सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

Get Daily Updates In Email

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और केबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी अपने मजेदार पोस्ट से सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं. उनके मजेदार ट्विट और इंस्टाग्राम पोस्ट उनके फैन्स को काफी पसंद आते हैं. अपने काम के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपने परिवार और दोस्तों की तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट में बताया है कि हर एक मां को अपने बच्चों से डील करने में कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

इस पोस्ट में उनके साथ उनकी बेटी जोइश ईरानी भी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए स्मृति ने लिखा कि, ‘हर बार जब यह अपनी आंखें घुमाती है. तो इसे जोर से मारने का मन करता है लेकिन नहीं फिर आप मुस्कुरा कर बात खत्म कर देते हैं.’ स्मृति ने अपने इस ट्वीट में #siyapa और #teenagetantrums हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है. स्मृति की इस पोस्ट पर अब तक 35 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

फोटो में जोइश नजरें फेरती नजर आ रही हैं जबकि स्मृति अपनी बेटी के पीछे मुस्कुराती नजर आ रही हैं. टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से फेमस होकर राजनीति में कदम रखने वाली स्मृति इरानी ने फोटो के साथ लिखा है कि जब भी उनकी बेटी ऐसे करती हैं तो वह अपना गुस्सा कैसे रोकती हैं.

इससे पहले भी उन्होंने अपने पति जुबिन ईरानी के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस पोस्ट के जरिए ईरानी ने खुद ही अपने मोटापे का मजाक उड़ाया था. वैसे इस पोस्ट के जरिए एक बात और उन्होंने बताई कि स्मृति ईरानी और उनके पति जुबिन ईरानी एक दूसरे को प्यार से ‘चिच’ कहकर बुलाते हैं.

स्मृति की इस पोस्ट को उनके फॉलोअर्स ने काफी पसंद किया. बता दें कि स्मृति अपनी फैमिली के अलावा अक्सर उनकी ख़ास दोस्त और प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनके परिवार के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

Published by Yash Sharma on 09 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles