डिफरेंट लुक में नजर आया गली बॉय, तो मुंबई एयरपोर्ट पर खूबसूरत लुक में दिखीं आलिया भट्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म रिलीज के बिल्कुल कगार पर है. ऐसे में अलिया और रणवीर फिल्म का प्रोमोशन करने में जुटे हुए हैं. हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्म का जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर कर मुंबई वापिस लौटे हैं.

इस दौरान रणवीर और मुंबई एयरपोर्ट पर डिफरेंट लुक में नजर आए  हैं. आलिया ने सफेद रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ था जिस पर रेड कलर की स्ट्राइप्स थीं. इसके साथ उन्होंने हाथ में रेड कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था.

View this post on Instagram

#ranveersingh #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

वहीं रणवीर सिंह ने ऑलिव ग्रीन कलर की ट्राउजर्स और स्वेट शर्ट पहनी हुई थी. जबकि दोनों ने लगभग एक जैसे ही शूज पहने हुए थे.

जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में ‘गली बॉय’ का वर्ल्ड प्रीमियर को अटेंड करने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं. इतना ही नहीं ज्यादातर लोगों को फिल्म पसंद भी आई है.

फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में इन दोनों कलाकार के अलावा कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ और सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी अहम किरदार में हैं. इस फिल्म के बाद रणवीर सिंह मई 2019 में कबीर खान की फिल्म ’83’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक्शन अवतार में एक बार फिर दिखाई देने वाले हैं.

फिल्म ’83’ के बाद रणवीर सिंह करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की तैयारी में जुट जाएंगे. इस फिल्म में रणवीर के अलावा अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल जैसे स्टार भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. वहीं अलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म के बाद आलिया फिल्म ‘कलंक’ में भी अभिनय करेंगी. इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में होंगे.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म का निर्माण डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के निर्देशन तले हो रहा है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन चौथी बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. दोनों ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में दोनों साथ नज़र आए थे और तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

Published by Lakhan Sen on 11 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles