दर्शकों को पसंद आ रही गली बॉय में रणवीर अलिया की एक्टिंग, जर्मनी से आया फिल्म का पहला रिव्यू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आगामी फ‍िल्‍म ‘गली बॉय’ रिलीज होने से पहले ही चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बना ली है. हर किसी को रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ के गाने पसंद आ रहे हैं.

14 फरवरी को रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की इस फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं. दोनों कलाकार पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म में आलिया ने भी दमदार एक्टिंग की है. दोनों स्टार्स को साथ में देखने के लिए दर्शक भी काफी उत्साहित हैं.

हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्म का जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था. इस शो को अटेंड करने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है.

फिल्म का शो अटेंड करने वाले ज्यादतर लोगों को रणवीर और आलिया की एक्टिंग पसंद आई है. यही वजह है कि कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं जाहिर करते हुए रणवीर और अलिया की एक्टिंग की तारीफ की है. कुछ लोगों ने जोया अख्तर के डायरेक्शन की भी जमकर तारीफ की है. इसके साथ ही लोगों ने फिल्म में रणवीर के रैप बैटल को भी सराहा है.

बता दें कि रणवीर, आलिया और जोया अख्तर अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ को प्रमोट करने के लिए बर्लिन में गए हुए हैं. उम्मीद की जा रही है कि, ‘गली बॉय’ पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है क्योंकि जिस तरह से लोगों को फिल्म के गाने पसंद आ रहे हैं. उसे देखकर तो यही अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म सुपरहिट साबित होगी.

‘गली बॉय’ में रणवीर ने एक रैपर की भूमिका निभाई है. रणवीर सिंह कैसे गरीबी से गुजरते हुए एक फैमस रैपर बनते हैं. यही सब फिल्म में दिखाया गया है. जबकि फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का है. इन दोनों कलाकारों के अलावा फिल्म में कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ और सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी अहम किरदार में हैं.

इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है. यही नहीं उन्होंने इस फिल्म के लिए देसी रैपर्स से रैप की ट्रेनिंग ली है. बता दें कि आखिरी बार रणवीर सिंह फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी.

Published by Lakhan Sen on 11 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles