रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने धूमधाम से रचाई दूसरी शादी, सुपरस्टार का देखने को मिला अनोखा अंदाज़

Get Daily Updates In Email

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत की शादी इन दिनों सुर्खियों में हैं. सौंदर्या रजनीकांत की संगीत और मेहंदी सेरमनी शनिवार को हो चुकी है. इस मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत का अलग ही अंदाज देखने को मिला. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने बेटी सौंदर्या की प्री वेडिंग-बैश में दिल खोलकर डांस भी किया. उनके डांस का वीडियो फैंस के बीच धूम मचा रहा है.

कुछ दिन पहले सौंदर्या के प्री वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आई थीं. अब सौंदर्या और विशगन की मेहंदी सेरेमनी हुई. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें सौंदर्या अपने बेटे को मेहंदी दिखाती नजर आ रही हैं. वहीं रजनीकांत अपने पोते साथ डांस करते नजर आए.

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने रविवार को अपनी मेहंदी सेरमनी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं. जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकती. मेरी जिंदगी के तीन सबसे महत्वपूर्ण पुरुष. मेरे प्यार पापा, माय एंजल सन और अब मेरे विशगन.’

पिछले तीन दिन से शादी के फंक्शन चल रहे हैं. मेहंदी फंक्शन में सौंदर्या ने स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहना. विशगन के साथ शादी करने पर सौंदर्या बेहद खुश हैं. बता दें कि इससे पहले प्री वेडिंग रिसेप्शन में सौंदर्या सिल्क की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही विशगन ने साउथ की पारंपरिक ड्रेस पहनी. सौंदर्या और विशगन वंगामुड़ी की सगाई काफी प्राइवेट रखी गई थी.

बता दें यह सौंदर्या की दूसरी शादी है. इससे पहले सौंदर्या की पहली शादी 2010 में बिजनेसमैन अश्विन राजकुमार से हुई थी. यह विशगन की भी दूसरी शादी है. विशगन बिजनेसमैन होने के साथ एक्टर भी हैं. साल 2018 में तमिल फिल्म ‘वंजागर उलागम’ से उन्होंने अपना फिल्मी करियर शुरू किया है.

रजनीकांत ने इस खास मौके पर तमाम राजनेताओं और फिल्मी सेलेब्रिटीज को आमंत्रित किया. न्यौते को स्वीकार करते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री इडापड्डी के. पलानिस्वामी भी इस समारोह में शरीक होने पहुंचे और उन्होंने जोड़े को आशीर्वाद दिया. मुख्यमंत्री पलानिस्वामी के साथ नवविवाहित जोड़े की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

Published by Yash Sharma on 11 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles