15 फरवरी को हैदराबाद में निहार पांड्या के साथ सात फेरे लेंगी नीति मोहन, मुंबई में होगा रिसेप्शन

Get Daily Updates In Email

फेमस सिंगर नीति मोहन अभिनेता निहार पांड्या के साथ 15 फरवरी को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. बॉलीवुड गायिका नीति मोहन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि शादी समारोह 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के दिन दोपहर में मेहंदी से शुरू होगा और उसके बाद उसी रात संगीत और सगाई होगी. नीति मोहन और अभिनेता निहार पांड्या की शादी ताज फलकनुमा पैलेस में होगी जो हैदराबाद के निजाम का एक महल है. नीति मोहन और निहार पांड्या की जोड़ी इस महीने के अंत में मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक रिसेप्शन देगी.

‘द कपिल शर्मा शो’ में निहार पांड्या ने यह कबूल किया है कि इसी महीने वेलेंटाइन वाले दिन नीति मोहन से शादी करेंगे. साल 2000 के करीब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके निहार अपनी होने वाली पत्नी नीति के साथ कपिल शर्मा के शो में दिखाई दिए थे. एक्टर निहार के मुताबिक वह नीति मोहन के प्यार में तब पड़ गए थे जब वह उनसे मिले भी नहीं थे.

उनके किसी कॉमन फ्रेंड ने नीति से मुलाकात करवाई. निहार ने कहा कि ‘मेरा एक दोस्त जो आसमा बैंड में है. नीति मोहन अपने करियर के शुरूआत में इसी बैंड में शामिल थीं. मैं कई बार अपने दोस्त को नीति से मिलवाने के लिए कहा लेकिन ऐसा कभी नहीं हो सका.’ निहार के मुताबिक करीब एक साल पहले वह अचानक से नीति से गोवा में उसी दोस्त के साथ एक शादी में मिले और वहां से उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी.

बता दें इससे पहले निहार और दीपिका भी रिलेशन में रह चुके हैं. निहार और दीपिका उस वक्त एक-दूसरे को डेट करते थे जब दोनों स्ट्रगलर थे. दीपिका और निहार की मुलाकात करीब 10 साल पहले एक्टिंग स्कूल में हुई थी. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे. दीपिका को तो अपने करियर में खूब तरक्की मिली लेकिन निहार को कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई. निहार हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ में प्राण सुख यादव की भूमिका में दिखाई दिए थे.

 

Published by Yash Sharma on 11 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles