करण जौहर के तख़्त पर गली बॉय रणवीर सिंह के साथ रोमांस नहीं करेंगी आलिया भट्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके मशहूर डायरेक्टर करण जौहर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके द्वारा डायरेक्ट की गई कई फ़िल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं. इन दिनों करण जौहर अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा करण जौहर अपनी आगामी फिल्म ‘तख़्त’ पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया की जोड़ी बनने वाली थी. लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि यह जोड़ी आपको फिल्म ‘तख़्त’ में देखने को नहीं मिलने वाली है.

मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख़्त’ में रणवीर के अलावा जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. पहले खबर यह थी कि फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी. लेकिन करण ने इसमें बदलाव करते हुए रणवीर और जाह्नवी की जोड़ी को रखने का फैसला लिया हैं. वहीं फिल्म ‘राज़ी’ में विक्की और आलिया की जोरदार केमेस्ट्री को देखते हुए करण ने इस फिल्म में भी आलिया और विक्की कौशल की जोड़ी को बनाया है.

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म में नादिरा बानू बेगम के किरदार में होंगी और वहीं आलिया दिलरस बानू के किरदार में नजर आएंगी. दिलरस बानू औरंगजेब की सबसे पसंदीदा बेगम मानी जाती थीं. और फिल्म में औरंगजेब का किरदार विक्की कौशल निभाएंगे. जबकि रणवीर सिंह फिल्म में  दारा शिकोह की भूमिका निभाने जा रहे हैं. अनिल कपूर ने भी हाल ही में अपनी बातचीत में कहा है कि वह फिल्म में शाहजहां के किरदार में होंगे. फिल्म में भूमि पेडनेकर, करीना कपूर का क्या किरदार होगा इस बात से अभी पर्दा नहीं उठा है.

फिलहाल यह स्पष्ट हो गया है कि फिल्म ‘तख़्त’ में आलिया और रणवीर एक साथ रोमांस करते हुए नजर नहीं आने वाले हैं.  वहीं हम बात करें फिल्म की रिलीज की डेट को तो फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी. फिलहाल आलिया और रणवीर अपनी आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. बता दें कि ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के गाने लोगों को बेहद पसंद हैं.

Published by Lakhan Sen on 12 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles