क्रिकेटर्स से लेकर फिल्म स्टार्स तक सभी ने की ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के ट्रेलर की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

मशहूर डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश महरा द्वारा निर्देशित फिल्म मेरे प्यारे प्राइममिनिस्टर का ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है. जिसे दर्शकों और सभी का भरपूर पार मिल रहा है. ट्रेलर में फिल्म की कहानी को बखूबी समझा जा सकता है कि यह स्वच्छता और प्रधानमंत्री से आम आदमी द्वारा शिकायत करने को लेकर है जिसे वह डायरेक्ट पीएम ऑफिस में जाकर देता है.

बता दें कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ एक ऐसे बच्चे की कहानी है जो बच्चा अपनी मां को इंसाफ दिलाने के लिए प्रधानमंत्री को लेटर लिखता है और उसे देने के लिए वह दिल्ली पहुंचता है. और साथ ही यह फिल्म स्वच्छता पर आधारित है. इसमें झुग्गी बस्ती में रहने वाले 8 साल के एक लड़के की कहानी दिखाई गई है. वह शौचालय बनवाने के लिए प्रधानमंत्री को खत लिखता है.

फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अलबिजूरी और नचिकेत पूर्णपत्रे नजर आएंगे. यह फिल्म 15 मार्च 2019 को रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ़ हो रही है. फिल्म उद्योग से लेकर आम दर्शक तक सभी फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म को रोम फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया जा चुका है. यह एशिया की पहली फिल्म बन गई है जिसे वहां पर प्रदर्शित किया गया है.

फिल्म के ट्रेलर को सभी ने खूब सराहा है. फिल्म एक्ट्रेस दिव्या दत्ता, सोनम कपूर सभी ने खूब सराहना की है. वहीं सोनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है. इसके साथ ही फरहान अख्तर और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और लक्ष्मण ने भी फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ की है.

सहवाग ने फिल्म के ट्रेलर के लिए लिखा है कि मैंने फिल्म के ट्रेलर को एन्जॉय किया है. फिल्म के पहले दिन का पहला शो पक्का देखूंगा. और साथ ही उन्होंने अपने अकाउंट पर ट्रेलर को भी शेयर किया है. साथ ही लक्ष्मण ने भी डायरेक्टर को बहुत सारी बधाइयां दी हैं.

इतना ही नहीं एक्टर फरहान अख्तर के साथ भाग मिल्खा भाग जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर की तारीफ फरहान ने भी की है. उन्होंने फ़िल्म के लिए बहुत शुभकामनाएं दी हैं.

Published by Yash Sharma on 12 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles