जमीन छूते तिरंगे को उठाकर धोनी ने फिर एक बार जीत लिया देश का दिल, देखिए शानदार वीडियो

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मशहूर खिलाडी महेंद्र सिंह धोनी की काबिलियत का हर कोई फैन है. पूरा भारत ही नहीं बल्कि विश्वभर के लोग उनकी उपलब्धियों पर नाज करते हैं. पिछले टी-20 में चाहे भारत मैच हार गई हो और सीरीज बचाने में कामयाब नहीं रही हो. लेकिन धोनी फिर से दर्शकों और पूरे देशवासियों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसे देख हर कोई धोनी की तारीफ़ करते नहीं थक रहा है. न्यूजीलैंड की पारी के दौरान एक भारतीय प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए मैदान में घुस आया. वह सीधे धोनी की ओर भागा और उनके करीब पहुंच गया. इसके बाद उस फैन ने घुटने के बल बैठकर उनके पैर छूने लगा. साथ ही उसके हाथ में भारतीय तिरंगा था जो कि मैदान को छूने वाला था. लेकिन विकेटकीपर ने ऐसा नहीं होने दिया.

और धोनी ने समय रहते ही फैन के हाथ से तिरंगा अपने हाथ में ले लिया. इसके बाद यह फैन धोनी से मिलने की खुशी में ही दौड़ा-दौड़ा मैदान से बाहर चला गया और तिरंगा धोनी के पास ही छोड़ गया. सोशल मीडिया पर धोनी का यह पल खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. पहली पारी के दौरान दिल महेंद्र सिंह धोनी ने जीत लिया.

View this post on Instagram

When @mahi7781 saved the tricolour and won our hearts all over again 🇮🇳 🇮🇳⠀ ⠀ Download Rooter & Join 2 million+ Cricket fans – India's First Live Sports App 🏏 – https://rooter.app.link/insta (Link in bio) 📲⠀ ⠀ Play Live Fantasy Game for free & WIN Cash Prizes daily 💰⠀ ⠀ Get Fastest Scores, latest Cricket news & videos in English, Hindi, Bengali, Telugu, Kannada, Marathi & more languages 🔥⠀ ⠀ #MSDhoni #Dhoni #dhonism #dhoni7 #mahendrasinghdhoni #captaincool #msd #indvsnz #indvnz #nzvsind #nzvind #yuvrajsingh #rohitsharma #viratkohli #hardikpandyafc #rohitsharma45 #hitman #playbold #cricket #teamindia #teamindia🇮🇳 #cricket🏏 #indiancricketteam🇮🇳 #indiancricketteam #hardikpandya #bleedblue #followtheblues #csk #chennaisuperkings #ipl2019

A post shared by Rooter – Live Sports App (@rootersports) on

उन्होंने बता दिया कि ‘तिरंगा’ कितना अनमोल है. इतना ही नहीं उनका तिरंगे के प्रति सम्मान ही है कि वह अपने हेलमेट पर तिरंगा नहीं लगवाते. उनका कहना है कि विकेटकीपिंग करते वक्त कई बार उन्हें अपना हेलमेट जमीन पर रखना पड़ता है जो राष्ट्रीय ध्वज का अपमान है. बता दें एमएस धोनी 10 फरवरी को अपना 300वां टी-20 मुकाबला खेलने उतरे थे. हालांकि 37 वर्षीय यह पूर्व कप्तान महज दो रन बनाने के बाद आउट हुए और इस मैच को यादगार बनाने से चूक गए थे.

धोनी का क्रेज उनके प्रशंसकों पर सिर चढ़कर बोलता है. ऐसा कई बार देखा गया है. जब प्रशंसकों ने धोनी के पैर छूने के लिए मैदान के अंदर दौड़ लगाई.

Published by Yash Sharma on 12 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles