फिल्मों में अजय नहीं लेते हैं प्रोफेशनली डिसीजन, हमेशा अपनी फ्रेंडशिप को देते हैं फर्स्ट प्लेस

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने प्रिंट इंटरव्यू में फ़िल्म और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ी बहुत सी बातें शेयर की. अजय देवगन इस बातचीत के दौरान बताते हैं कि फ़िल्म टोटल धमाल बहुत बेहतरीन कहानी है और एक ऐसी फ़िल्म है जो दर्शकों को ख़ूब हंसाएगी.

अजय अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि फ़िल्म की कहानी की वजह से ही इतने एक्टर्स एक साथ आए हैं. हमारी कोशिश यही है कि दर्शक सिनेमा घर से फ़िल्म देखकर हंसते हुए घर जाएं. अजय बताते हैं कि इस फ़िल्म में संजय दत्त भी शामिल होने वाले थे लेकिन उनकी डेट्स मैच नहीं होने की वजह से वह दोनो इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं बन पाए.

साथ ही अजय ने आगे बात करते हुए बताया कि, ‘इन दिनों काम करने का तरीक़ा बहुत बदल गया है. आजकल की जनरेशन के एक्टर काम के मामले में यारी दोस्ती नहीं निभाते बल्कि बहुत प्रोफेशनली डिसीजन लेते है. जो कि अच्छा भी है कि वह अपने काम से पर्सनल लाइफ़ को दूर रखते है. लेकिन मैं कभी प्रोफ़ेशनल नहीं हो सकता हूं. क्योंकि उसकी वजह है मेरी परवरिश और पढ़ाई लिखाई ऐसे माहौल में हुई है जहां दोस्ती की भी अपनी जगह है.’

अजय आगे बताते हैं कि, ‘मेरे लिए यारी दोस्ती भी मायने रखती है. मुझे अब इंडस्ट्री में 28 साल हो गए हैं ऐसे में अगर एक फ़िल्म नहीं चली तो नहीं चली. एक फ़िल्म की वजह से मेरा करियर तो रुकेगा नहीं लेकिन मेरे दोस्त का भला ज़रूर हो जाएगा. तो ऐसे में किसी का भला करने में हर्ज ही क्या है.

साल 2007 में रिलीज हुई इंद्र कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘धमाल’ और उसके बाद ‘डबल धमाल’ का तीसरा भाग ‘ टोटल धमाल’ है. फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख और जावेद जाफरी के अलावा भी कईं सारे स्टार्स नजर आएंगे. फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 12 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles