बर्लिन में दिखा गली बॉय रणवीर सिंह का नया लुक, पहना व्हाइट कलर का अतरंगी जैकेट

Get Daily Updates In Email

अपनी शादी को लेकर लंबे समय तक चर्चा में रहने वाले रणवीर सिंह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिलहाल दोनों स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म 14 फ़रवरी को रिलीज़ होगी.

बता दें रणवीर सिंह फिल्म के प्रमोशन के बर्लिन गए हैं. जहां से उनके कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हो रहे हैं. लेकिन इन फोटोज में रणवीर सिंह ने ऐसा ड्रेस पहना है जिसकी वजह से वे एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. बता दें फिल्म रिलीज़ से पहले इसे 69वें बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया. जहां सभी ने फिल्म की खूब तारीफ की.

फिल्म फेस्टिवल के बीच रणवीर के ऐसे फोटोज सामने आना वाकई काबिले तारीफ है. रणवीर ने इन फोटोज में व्हाइट कलर का जैकेट पहना है. रणवीर की इस स्पेशल जैकेट को मनीष अरोड़ा ने डिज़ाइन किया है. बता दें यह जैकेट बहुत इफेक्टिव भी लग रहा है.

बात करें इस जैकेट की खासियत की तो डिज़ाइनर मनीष के मुताबिक उन्होंने इस जैकेट में अपना सारा अनुभव डाल दिया है और उनके इस स्टाइल से एक फ्रीडम का अहसास होता है. वैसे ‘गली बॉय’ में रणवीर के किरदार से यह जैकेट मैच कर रहा है.

शादी के बाद रिलीज़ होने वाली रणवीर की यह दूसरी फिल्म है. इस फिल्म से पहले वे ‘सिम्बा’ फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में सारा अली खान लीड रोल में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

इसके बाद अब रणवीर सिंह की यह दूसरी फिल्म ‘गली बॉय’ भी रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. जो कि अपने बॉयफ्रेंड यानि रणवीर सिंह से बहुत प्यार तो करती हैं लेकिन उनके लिए बहुत पजेसिव रहती हैं.

View this post on Instagram

इतिहास 🎤 #gullyboy JUKEBOX OUT NOW

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वहीं फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जो कि रैप्म बनने के लिए बहुत स्ट्रगल करता है.

Published by Chanchala Verma on 12 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles