बेटे की शादी का न्योता लेकर सिद्धविनायक पहुंचे मुकेश-नीता, 9-11 मार्च तक होंगे शादी के फंक्शंस

Get Daily Updates In Email

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी के घर एक बार फिर से शहनाई बजने की तैयारी शुरू हो चुकी है. इस बार उनके बेटे आकाश अम्बानी की शादी होने जा रही है. जिसकी तैयारियां बढ़ी धूमधाम से हो रही हैं. ईशा अंबानी की शादी के बाद अब मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी की तारीख सामने आ गई है और शादी 9 मार्च को होगी.

सोमवार को नीता और मुकेश अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने पूजा की और बेटे आकाश अंबानी की शादी का पहला इनविटेशन कार्ड भी दिया. नीता और मुकेश अंबानी के पुत्र अनंत अंबानी भी मौजूद थे. आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी ने इस दौरान लाल और गोल्ड कलर की कुर्ती पहन रखी थी. उन्होंने सिल्क का दुप्टा भी ले रखा था. वहीं इस दौरान मुकेश अंबानी व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आए.

आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को 3:30 बजे होगी. बारात मुंबई के ट्राइडल होटल पहुंचेगी. यहां से मेहमानों के साथ शादी के लिए जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचेगी. शादी के कार्यक्रम 9 से 11 मार्च तक चलेंगे. आकाश और श्लोका एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों की इंगेजमेंट पिछले साल हुई थी. 10 मार्च को फिर आकाश-श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा. फिर 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा. इस दौरान परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे. जियो वर्ल्ड सेंटर में ही शाम 7 बजे से विवाह की सारी रस्में होगी.

बता दें कि पिछले साल 28 जून 2018 को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. अब अंबानी परिवार ने आकाश की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. आकाश की शादी श्लोका मेहता से होगी. श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे आकाश, श्लोका के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़े हैं.

इससे पहले ईशा और आनंद पिरामिल की शादी का रिसेप्शन मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया से हुआ था. इस दौरान देश-दुनिया की बड़ी हस्तियां यहां पहुंची थीं. इसमें हिलेरी क्लिंटन का नाम भी शामिल है. इस दौरान भी अम्बानी परिवार सिद्धिविनायक आशीर्वाद लेने और शादी का इनविटेशन देने वहां पहुंचे थे.

Published by Yash Sharma on 12 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles